Salman Khan को 'पति' बनाना चाहती है ये एक्ट्रेस, उम्र में है 32 साल छोटी

बॉलीवुड
Updated Dec 05, 2019 | 15:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान 53 साल के हो चुके हैं, लेकिन अभी तक उन्‍होंने शादी नहीं की है। लेकिन इस उम्र में भी उन्‍हें खुलेआम शादी के प्रपोजल मिल रहे हैं, वो भी 32 साल छोटी एक्ट्रेस से।

Ananya Pandey and salman khan
Ananya Pandey and salman khan 

Ananya Pandey Interview: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान 53 साल के हो चुके हैं, लेकिन अभी तक उन्‍होंने शादी नहीं की है। जिस में लोग थककर बैठ जाते हैं, उस उम्र में सलमान खान को खुलेआम शादी के प्रपोजल मिल रहे हैं, वो भी 32 साल छोटी एक्ट्रेस से। जी हां, सलमान खान को अपना पति बनाने की चाहत रखने वाली इस अदाकारा का नाम है अनन्‍या पांडे। अनन्‍या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं और इन दिनों अपनी फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो को लेकर चर्चा में हैं। 

करण जौहर की फ‍िल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली अनन्‍या पांडे ने पति पत्‍नी और वो को लेकर एक वेबसाइट को इंटरव्‍यू दिया और इंटरव्‍यू में उन्‍होंने सलमान को पति बनाने को लेकर अपने दिल की बात कही। अनन्या से पूछा गया कि किसे वह 'पति' और 'वो' बनाना चाहेंगी? तो इसके जवाब में उन्‍होंने सलमान खान का नाम लिया। जब पूछा गया कि अच्‍छा वह किसकी वो बनना चाहेंगी, तब भी उन्‍होंने सलमान का ही नाम लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

बता दें कि अनन्या पांडे अभी 21 साल की हैं। बता दें कि फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की तिकड़ी गुदगुदाती नजर आएगी। शादीशुदा होते हुए कार्तिक अपनी वो यानी अनन्‍या पांडे के प्यार में पड़ जाते हैं। फ‍िल्‍म में कार्तिक चिंटू त्‍यागी, भूमि पेडनेकर उनकी पत्‍नी वेदिका और अनन्‍या पांडे तपस्या का रोल निभा रही हैं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...