टॉयलेट पेपर से अक्षय कुमार की एक्ट्रेस ने किया वर्कआउट, वायरल हुआ ये Video

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Mar 23, 2020 | 19:57 IST

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में लॉकडाउन की स्थिति बनी है। ऐसे में सेलेब्स घर पर वर्कआउट के नए तरीके निकाल रहे हैं। अब अक्षय कुमार की एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने टॉयलेट पेपर के जरिए वर्कआउट किया। देखें Video...

Amy Jackson
Amy Jackson 

मुख्य बातें

  • एमी जैक्सन कोरोनो वायरस लॉकडाउन के बीच बेटे एंड्रियास के साथ वक्त बिता रही हैं।
  • एमी ने कोरोना वायरस लॉकडाउन को अपनी फिटनेस दिनचर्या के रास्ते में नहीं आने दिया।
  • एमी टॉयलेट पेपर के साथ वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मुंबई. अक्षय कुमार की एक्ट्रेस एमी जैक्सन कोरोनो वायरस लॉकडाउन के बीच बेटे एंड्रियास के साथ वक्त बिता रही हैं। हालांकि, इस दौरान एमी ने वर्कआउट करना नहीं छोड़ा है। एमी टॉयलेट पेपर के साथ वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

डेलीमेल डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, एमी ने कोरोना वायरस लॉकडाउन को अपनी फिटनेस दिनचर्या के रास्ते में नहीं आने दिया। वह अपने छह महीने के बेटे एंड्रियास के साथ टॉयलेट पेपर से प्रेरित वर्कआउट में लगी हुई थी।

इंस्टाग्राम क्लिप में एक्ट्रेस एक स्पोर्ट्सवियर में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। अपने बच्चे को गोद में लिए स्टार कह रही हैं। इस वर्कआउट के लिए आपको एक खास समान की आवश्यकता पड़ेगी। अपने लू रोल को तैयार रखें। 

छह महीने का हुआ बेटा
एमी जैक्सन ने आगे लिखा- 'ये अपनी आंखों को मेरे फॉर्म पर टिकाए रखेगा और हम कुछ टॉयलेट रोल स्टार्ट करने वाले हैं।एमी ने अपने टोंड एब्स को दिखाते हुए कहा कि वह अपने घर में रहने के दौरान आराम के साथ एक्सरसाइज करती है।


एमी जैक्सन ने पिछले साल सितंबर में बेबी बॉय को जन्म दिया है। एमी के बेटे के नाम Andreas हैं। एमी ने बताया था कि ये नाम उनके पति जॉर्ज के दादा के नाम पर रखा जाएगा। एमी के मुताबिक  किग्रीक परंपरा में आने वाले नए जेनरेशन का नाम दादा के नाम पर रखा जाता है। 

जल्द करने वाली हैं शादी 
एमी जैक्सन ने 1 जनवरी 2019 को अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पनइओतू (George Panayiotou)से सगाई की थी। एमी के मंगेतर बिजनेसमैन हैं। वो अपने परिवार के साथ लंदन में रह रहीं हैं।  वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी आखिरी बार फिल्म 2.0 में नजर आई थीं।

एमी जैक्सन ने 2008 में मिस टीन वर्ल्ड और 2009 में मिस लिवरपूल जीता।  एमी ने अपने एक्‍टिंग करियर की शुरुआत 2010 की सफल तमिल फ़िल्म मद्रासापत्तिनम से की थी जिसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड मिले थे।  एमी ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्‍म एक दीवाना था से की थी।
 

अगली खबर