Irrfan Khan Last Words: 'अम्मा मुझे लेने आ गई हैं' आखिरी बार बीवी सुतापा सिकदर से ये बोले थे इरफान खान

Irrfan Khan Death: एक्टर इरफान खान अब सुपुर्द-ए-खाक हो गए हैं। इरफान खान ने आज सुबह ही अपनी अंतिम सांस ली थी। मरने से पहले वह अपनी अम्मी को याद कर रहे थे। आखिरी वक्त में उनकी वाइफ उनके साथ थीं।

Irrfan Khan Mother
Irrfan Khan Mother 

मुख्य बातें

  • इरफान खान का कोकिला बेन अस्पताल में निधन हो गया था।
  • इरफान खान आखिरी वक्त में अपनी मम्मी को याद कर रहे थे।
  • इरफान खान को लगता था कि उनकी मां उनका दर्द कम करने के लिए आईं हैं।

मुंबई. इरफान खान सुपुर्द-ए-खाक हो चुके हैं। सुबह इरफान खान का कोकिला बेन अस्पताल में निधन हो गया था। इरफान पिछले दो साल से न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे। इरफान खान आखिरी वक्त में अपनी मम्मी को याद कर रहे थे। इस दौरान उनकी वाइफ सुतापा सिकदर साथ थीं। 

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इरफान खान के आखिरी वक्त में उनके पास उनकी वाइफ सुतापा सिकदर साथ थीं। इरफान खान ने अपनी वाइफ से अचानक कहने लगे- 'देखो अम्मा कमरे में ही हैं।'   

रिपोर्ट के मुताबिक इरफान खान ने आखिरी बार अपनी वाइफ से कहा- 'अम्मा मुझे लेने आ गई हैं। देखों वो मेरे बगल में बैठी हुई हैं।' इरफान खान को लगता था कि उनकी मां उनका दर्द कम करने के लिए आईं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here's a dialogue from @irrfan's film 'Life of Pi" which gave us a true meaning of life

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

कहा था- 'सुतापा के लिए जीना चाहता हूं'  
मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में इरफान खान ने कहा था कि-'मेरा जब विदेश में चल रहा था तो सुतापा मेरी देखभाल कर रही थी। मुझे अगर जीने का मौका मिलता तो मैं सुतापा के लिए जाना चाहता हूं।'

बकौल इरफान खान- 'सुतपा मेरी बहुत देखभाल करती थी। सुतपा मेरे जीने की वजह है। इरफान खान की बीमारी के बाद उनकी वाइफ ने लिखा था- 'मेरा सबसे अच्छा दोस्त और मेरा साथी एक 'योद्धा' है, वह जबरदस्त अंदाज और सुंदरता के साथ हर तरह की मुश्किल से लड़ रहा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here are some footages of @irrfan's maternal house

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

कुछ दिन पहले हुई थी मां की मौत 
इरफान के निधन से चार दिन पहले यानी 25 अप्रैल को उनकी मां सईदा बेगम का निधन हो गया था। उन्होंने रमजान के पहले दिन जयपुर में अंतिम सांस ली थी। उनकी मां 82 साल की थीं और पिछले लंबे समय से बीमार थीं। राजस्थान के टोंक में उनका अंतिम संस्कार किया गया था लेकिन इरफान उसमें शामिल नहीं हो सके थे। 

इरफान खान को आज तीन बजे मुंबई में वर्सोवा के यारी रोड स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया था। आपको बता दें कि बीते दिनों पेट में तकलीफ के कारण इरफान को कोकिला धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर