अमिताभ बच्‍चन पोस्‍ट में गलत लिख गए अपनी बर्थ ईयर, बेटी श्‍वेता बच्‍चन ने पकड़ी मिस्‍टेक

Amitabh Bachchan Instagram Post: अमिताभ बच्चन ने अपने जन्‍मदिन के मौके पर इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए उसमें 80 की ओर बढ़ने की बात लिखी। हालांकि बाद में श्‍वेता बच्‍चन ने उन्‍हें बताया कि उन्‍होंने अपनी बर्थ ईयर गलत लिखी है।

Amitabh Bachchan and Shweta Bachchan Nanda, Amitabh Bachchan birthday post
Amitabh Bachchan and Shweta Bachchan Nanda 

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्‍चन ने अपने बर्थडे पर पोस्‍ट की तस्‍वीर
  • फोटो में बिग बी चलते हुए नजर आएं
  • उनकी तस्‍वीर के कैप्‍शन में लिखी थी गलत ईयर

Amitabh Bachchan birthday post: बॉलीवुड के सुपरस्‍टार अमिताभ बच्चन का जन्‍मदिन है। इस खास मौके पर अपने फैंस के साथ रूबरू होने के मकसद से उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी एक तस्वीर साझा की और इसमें कैप्‍शन लिखा, "80 की ओर बढ़ते हुए।" मगर बिग बी के इस पोस्‍ट में एक बड़ी गलती नजर आई, जिसे अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता बच्‍चन नंदा ने कमेंट के जरिए बताई।

श्‍वेता ने कमेंट में लिखा, ये 79वां है। दरअसल अमिताभ बच्‍चन आज अपना 79वां जन्‍मदिन मना रहे हैं, लेकिन उन्‍होंने गलती से उसमें अपनी बर्थ ईयर 80 लिख दी। श्‍वेता का प्‍यार से अपने पापा की गलती सुधारने की ये कोशिश फैंस को खूब रास आ रही है। साथ ही महानायक को उनके जन्‍मदिन पर लोग काफी शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

बिग बी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वह ग्रे जैकेट, गहरे रंग की ट्राउजर और एक स्लिंग बैग के साथ तेजी से चलते हुए नजर आते हैं। उम्र के नए पड़ाव में कदम रखने के उनके इस अंदाज से फैंस काफी प्रभावित हैं। अमिताभ बच्‍चन के जन्‍मदिन के मौके पर उनकी पोती नव्या नवेली नंदा ने भी इमोजी के जरिए अपना प्‍यार जाहिर किया। साथ ही दूसरे सेलेब्‍स ने भी उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाइयां दीं। 

amitabh birthday

अमिताभ ने इसके अलावा अपने ब्लॉग पोस्ट में अपने शुभचिंतकों और प्रशंसकों का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा, "मैं किस तरह आप सबको शुक्रिया कहूं इसमें मैं असमर्थ हूं, आपके प्यार के उत्साह से मैं धड़कता हूं...आप सभी को व्यक्तिगत समीकरण में स्वीकार करना असंभव होगा.. लेकिन मुझे पता है कि आप समझते हैं कि मैं आपका अभिवादन समझता हूं और यही मायने रखता है।”

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन ने 1969 में फिल्म सात हिंदुस्तानी में सात नायक में से एक के रूप में अपना करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उस दौरान उनकी कई फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। बाद में, उन्होंने क्राइम-थ्रिलर फिल्म जंजीर में अभिनय किया और रुपहले पर्दे पर अपनी एक जगह बना ली। उन्‍होंने दीवार, सिलसिला, याराना, कभी खुशी कभी गम, डॉन, बागबान, शोले, शहंशाह और पीकू जैसी हिट फिल्में दी हैं। अमिताभ बच्चन को 1984 में पद्म श्री, 2001 में पद्म भूषण और 2015 में पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया जा चुका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर