अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी पुरानी फोटो, लिखा- काश सुपरमैन बन कोरोना वायरस को भी खत्म कर सकते

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में कोरोना वायरस (Coronavirus) को खत्म करने की इच्छा जाहिर की और अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कोरोना वायरस को खत्म करने की इच्छा जाहिर की
  • अमिताभ ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए यह इच्छा जाहिर की
  • अमिताभ बच्चन इस फोटो में सुपरमैन की ड्रेस में नजर आ रहे हैं

कोरोना वायरस के मामले लगातार देश में बढ़ते जा रहे हैं और इसे रोकने के लिए सरकार हर मुमकिन कदम उठा रही है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया, उन्होंने जनता से अपील की कि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका पालन करें और उस दिन घर पर ही रहें। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जनता से सावधानी बरतने और अपना ख्याल रखने की अपील कर रहे हैं। 

इस बीच अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है। अमिताभ ने अपनी एक पुरानी फोटो ट्वीट की है जिसमें वो सुपरमैन के कपड़े पहने दिख रहे हैं। अमिताभ की यह फोटो उनके बेटे अभिषेक बच्चन की फैंसी ड्रेस बर्थडे थीम की है। इस फोटो को शेयर कर अमिताभ ने लिखा कि काश वो सुपरमैन बनकर हमेशा के लिए इस बीमारी को खत्म कर सकते। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'काश की हम वास्तव में सुपरमैन बनकर इस सभयंकर महामारी कोरोना वायरस को सदा के लिए नष्ट कर सकते।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो सुपरमैन बने दिख रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट कर उन्होंने लिखा कि काश वो इस बीमारी को हमेशा के लिए खत्म कर सकते। 

मालूम हो कि हाल ही में अमिताभ बच्चन का एक वीडियो सामने आया था जो कि  प्रेस इंफॉर्मेशन ब्‍यूरो (पीआईबी) द्वारा जारी किया गया था। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन कोरोना से खुद को बचाने और सुरक्षित रखने के आसान तरीके बताते दिख रहे थे। उन्होंने इस वीडियो में बताया कि किन बातों का पालन कर खुद को इस वायरस से बचाया जा सकता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर