Amitabh Bachchan Eid Wish: अमिताभ बच्‍चन ने फैंस को कहा- ईद मुबारक, साथ ही की सभी के लिए ये दुआ

Amitabh Bachchan wishes fans blissful peaceful and healthy Eid: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने अपने फैंस को ईद उल फितर 2020 की मुबारकबाद दी है।

Amitabh Bachchan Eid Mubarak
Amitabh Bachchan Eid Mubarak 

Amitabh Bachchan wishes fans blissful peaceful and healthy Eid: देशभर में धूमधाम से ईद 2020 का त्‍योहार मनाया जा रहा है। मुस्लिम समाज लॉकडाउन के कारण अपने अपने घरों में ही इस बार ईद मना रहा है। तमाम अभिनेता अपने फैंस को ईद मुबारक कह रहे हैं।इसी बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने अपने लाखों-करोड़ों फैंस को ईद उल फितर 2020 की मुबारकबाद दी है। 

अमिताभ बच्‍चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर खुद की एक फोटो शेयर की जिसमें वह सफेद-क्रीम रंग के लिबास में नजर आ रहे हैं। वहीं इस फोटो पर उर्दू में लिखा है- ईद मुबारक। इस तस्‍वीर को पोस्‍ट करते हुए अमिताभ बच्‍चन ने ल‍िखा- सभी को ईद मुबारक और इस शुभ दिन पर शांति के लिए, सद्भाव के लिए, अच्छे स्वास्थ्य के लिए, दोस्ती और प्यार के लिए हमेशा के लिए दुआएं। हमें शांति, प्रेम, भाईचारे में एक साथ लाएं, एक रहें, एकता में रहें।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन इन दिनों अपनी फ‍िल्‍म गुलाबो सिताबो को लेकर चर्चा में हैं। आयुष्‍मान खुराना स्‍टारर यह फ‍िल्‍म डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। वहीं दूसरी तरफ केबीसी के 12वीं सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस रियलिटी शो के ल‍िए पंजीकरण की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। 

लॉकडाउन के दौरान ईद का त्योहार सादगी से मनाया जाएगा। दिल्ली की ऐतिहासिक फतेहपुरी मस्जिद के शाही इमाम मुफ्ती मुकर्रम अहमद ने कोरोना वायरस और लॉकडाउन के मद्देनजर मुस्लिम समुदाय से अलविदा जुमा और ईद की नमाज घर में ही अदा करने की अपील की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर