lata Mangeshkar के 90वें जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने इस तरह दी बधाई, कहा-कुछ रिश्तों की परिभाषा नहीं होती

बॉलीवुड
Updated Sep 28, 2019 | 16:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड की एवरग्रीन गायिका लता मंगेशकर आज 90वें जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर देशभर से लोग उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में हाल ही में अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी।

Mangeshkar Lata and Amitabh Bachchan
Lata Mangeshkar and Amitabh Bachchan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • लता मंगेशकर के 90वें जन्मदिन पर बॉलीवुड के कई स्टार्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं
  • इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने बेहद इमोशनल वीडियो शेयर किया है
  • सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

हिंदी सिनेमा में 30 से अधिक भाषाओं में अब तक 30000 से भी अधिक गाने गा चुकी लता मंगेशकर का जन्म 28 सितंबर 1929 हुआ था। उन्होंने मुकेश, मोहम्मद रफी,मन्ना डे, किशोर कुमार जैसे कई महान गायक के साथ गाना गाया है। इस मौके पर उन्हें बॉलीवुड स्टार्स से लेकर सिंगर तक जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक वीडियो सोशल  मीडिया पर शेयर किया है। इस मौके पर एक्टर लता मंगेशकर के बारे में बोलते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि बिग बी ने जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा-लता जी, जीवन में कई रिश्‍ते ऐसे होते हैं जिनका कोई हिसाब नहीं होता। न देने वाले जानते हैं कि क्‍या-क्‍या दिया और न लेने वाले जानते हैं कि क्‍या-क्‍या लिया। न कोई तोल-मोल होता है, न कोई गिनती.. ऐसे रिश्‍ते जिनमें केवल आदर, सम्‍मान, अनंत प्रेम और श्रद्धा होती है इन रिश्‍तों की संज्ञाएं नहीं होती।

उन्होंने आगे कहा कि ऐसे अजर-अमर रिश्‍ते का नाम है लता दीनानाथ मंगेशकर..'. बिग बी इस वीडियो में लता दीदी को मराठी में जन्‍मदिन की बधाई देते भी नजर आ रहे हैं। आप भी देखें अमिताभ बच्‍चन का ये वीडियो। अमिताभ बच्चन का ये वीडियो वाकई लोगों को इमोशनल कर देगा। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

 

 

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन को दादासाहेब फालके पुरस्कार मिलने की घोषणा होने पर लता मंगेशकर ने उन्हें बधाई दी थी। इस दौरान उन्होंने लिखा-नमस्कार अमितजी .आपको दादासाहेब फालके पुरस्कार घोषित हुआ ये सुनके मुझे बहुत ख़ुशी हुई। मैं आपको बहुत बधाई देती हुं। भारतीय चित्रपट सृष्टि के जनक के नाम का पुरस्कार भारतीय सिनेमा के महानायक को मिलना ये अपने आप में एक ऐतिहासिक घटना है।

 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आने वाले दिनों बिग बी फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे। इससे अलावा वो गुलाबो-सिताबो और चेहरे में भी दिखाई देंगे। एक्टर इस वक्त टीवी का पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति 11 को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं। इस शो को बिग बी बड़े ही दिलचस्प अंदाज में होस्ट करते नजर आते हैं।

 

अगली खबर