Coronavirus: अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस को लेकर किया ट्वीट, 'होम क्वॉरेंटाइंड' की मुहर के साथ शेयर की फोटो

बॉलीवुड
भाषा
Updated Mar 18, 2020 | 12:30 IST

Amitabh Bachchan tweet: हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें उनके हाथ पर 'होम क्वॉरेंटाइंड' की मुहर लगी हुई नजर आ रही है।

Amitabh Bachchan gets a Home Quarantined stamp
Amitabh Bachchan gets a Home Quarantined stamp 

कोरोना वायरस का साया पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। लोगों को घरों में रहने की सलाह दी जा रही है। स्कूल और कॉलेज की छुट्टी कर दी गई है। कई ऑफिस कर्मचारियों को भी वर्क फ्रॉम होम दिया गया है। अब महाराष्ट्र सरकार ने नई पहल शुरू की है। उन्होंने उन लोगों को मार्क करने का निर्णय लिया है जो कोरोनावायरस की संदिग्ध जोखिम के लिए अपने घरों में क्वॉरेंटाइंड कर रहे हैं।

हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने टि्वटर पर एक तस्वीर शेयर की। जिसमें उनके हाथ पर 'होम क्वॉरेंटाइंड' की मुहर लगी हुई है। अभिनेता ने मंगलवार देर रात अपने हाथ की तस्वीर ट्वीट की जिसमें 'घर में अपने आप को पृथक रखने' की मुहर लगी हुई है। उन्होंने ट्वीट किया, 'मुंबई में मतदाता स्याही के साथ हाथों पर मुहर लगानी शुरू...सुरक्षित रहे, चौकस रहे, अगर संक्रमित पाए जाते हैं तो पृथक रहे।'

बच्चन कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर सक्रियता से जागरूकता फैला रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक कविता लिखी थी और कविता पढ़ते हुए टि्वटर पर एक वीडियो भी डाला था। उन्होंने अपने आवास पर प्रशंसकों के साथ रविवार को होने वाली साप्ताहिक मुलाकात भी रद्द कर दी।

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार ने भी सोमवार को कहा था कि कोरोना वायरस के फैलने के कारण किसी भी संक्रमण से बचने के एहतियाती कदम के तौर पर वह 'पूरी तरह से पृथक' हैं। 97 वर्षीय अभिनेता ने टि्वटर पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी। इस बीच, मुंबई महानगरपालिका ने घर में पृथक रखने पर जागरूकता फैलाने के लिए अपने टि्वटर हैंडल पर बच्चन का शुक्रिया अदा किया।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर