700 लोगों ने साइन की ऑनलाइन याचिका, इस वजह से अपना वॉट्सऐप अनइन्स्टॉल करें अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan Whatsapp: अमिताभ बच्चन ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे ट्वीट्स किए थे जिसके बाद वह विवादों में आ गए थे। अब एक याचिका दायर हुई है, जिसमें वॉट्सऐप अनइंस्टॉल करने की अपील की है।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan  

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन ने पिछले दिनों कोरोना वायरस से जुड़ी कुछ बातें शेयर की थी।
  • फैंस ने एक ऑनलाइन याचिका जारी की है।
  • याचिका में अमिताभ बच्चन से वॉट्सऐप अनइंस्टॉल करने की अपील की है।  

मुंबई. अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हालांकि, अमिताभ बच्चन ने पिछले दिनों कोरोना वायरस से जुड़ी कुछ बातें शेयर की थी। बाद में ये सब फर्जी निकली थी। अब फैंस ने एक ऑनलाइन याचिका जारी की है, इसमें अमिताभ बच्चन से वॉट्सऐप अनइंस्टॉल करने की अपील की है।  

ऑनलाइन याचिका में लिखा है कि एक महानायक और जाने-माने उद्योगपति फेक न्यूज और भ्रामक चीजों के शिकार हो रहे हैं। ये उन्हें वॉट्सऐप पर मिल रहा है। हमें इन दोनों के मान को दोबारा स्थापित करना है।

याचिका में आगे लिखा है- 'इस याचिका के जरिए हम मार्क जुकरबर्ग से रिक्वेस्ट करते हैं कि वह इनके नंबर से एक्टिव वॉट्सऐप अकाउंट को डिलीट कर दें।' खबर लिखे जाने तक इस याचिका पर 700 लोग साइन कर चुके हैं। 

शेयर की थी ये फर्जी न्यूज 
अमिताभ बच्चन ने कोरोना पर कुछ फेक न्यूज शेयर की थी। 25 मार्च को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया था- ' क्या आप जानते हैं हाल ही में चीन के विशेषज्ञों ने पाया है कि कोरोना वायरस मानव मल में कई हफ्तों तक जिंदा रह सकता है।'

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा- 'कोरोना वायरस का मरीज अगर पूरी तरह ठीक भी हो जाए तो उसके मल में कोरोना वायरस जिंदा रह सकता है।' 23 मार्च को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया था कि- 'जनता कर्फ्यू के दिन ताली बजाने और थाली पीटने से एक कंपन होगा, जिससे कोरोना वायरस की पोटेंसी कम होगी या नष्ट हो जाएगी।' 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अब नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह आयुष्मान खुराना के साथ कॉमेडी फिल्म गुलाबो-सिताबो में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म को शूजीत सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन इसके अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल के आखिर यानी दिसंबर 2020 में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह इमरान हाशमी के साथ चेहरे में भी अहम किरदार में हैं।  
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर