Amitabh Bachchan Photo: अमिताभ बच्चन को आई पुराने दिनों की याद, फोटो में पहचानना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड
Updated Mar 24, 2020 | 12:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Throwback photo of Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। ये उनके टीनएज की तस्वीर लग रही है।

Amitabh Bachchan throwback photo
Amitabh Bachchan throwback photo  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर की बच्चन की तस्वीर
  • ये बिग बी की टीनएज फोटो लग रही है
  • अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वे अपनी कविताएं, विचार और फोटोज शेयर करते रहते हैं। वे कई बार थ्रोबैक फोटोज भी पोस्ट करते हैं। जिनमें पुराने वक्त की झलक मिलती है। वे सोशल मीडिया के जरिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से फैंस को अपडेट रखते हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है।

बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर पोस्ट की, जो कुछ ब्लर है। ये तस्वीर अमिताभ के टीनएज की लग रही है। उनकी ऐसी तस्वीरे अब बहुत कम ही देखने को मिलती है। ये तस्वीर काफी पुरानी है, हालांकि अमिताभ ने ये खुलासा नहीं किया कि ये कब ली गई थी। इस फोटो के लिए अमिताभ ने कमेंट सेक्शन को डिसेबल कर दिया है, जिससे कोई कमेंट नहीं कर पाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@amitabhbachchan) on

इससे पहले सोमवार को अमिताभ ने जनता कर्फ्यू और अमावस्या को लेकर एक ट्वीट किया था। जिस पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। उन्होंने लिखा किया, 'एक राय दी: 22 मार्च शाम 5 बजे, अमावस्या, महीने का सबसे अंधकारमय दिन, जब वायरस, बैक्टिरिया और बुरी फोर्स के शक्तियां सबसे ज्यादा होती है। ताली बजाने, शंख बजाने से वायरस की शक्तियां कम होती है या खत्म हो जाती है। चंद्रमा नए 'नक्षत्र' रेवती के पास जा रहा है। संचयी वायब्रेशन ब्लड सर्कुलेशन को बेहतर बनाता है।' 

ट्वीट वायरल होते ही बिग बी को ट्रोल किया जाने लगा। कुछ लोगों ने उनसे 'गलत जानकारी' न फैलाने की अपील की तो वहीं कुछ यूजर्स ने बताया कि 22 मार्च को अमावस्या नहीं थी। इसके बाद उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर