Amitabh Bachchan Photo: उम्र की निशानियों को ऐसे छिपा रहे हैं अमिताभ बच्चन, पोस्ट शेयर कर खुद किया खुलासा

बॉलीवुड
Updated Feb 24, 2020 | 07:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amitabh Bachchan Photo in glasses: हाल ही में एक फोटो शेयर कर 77 वर्षीय अमिताभ ने बताया कि वे कैसे अपनी उम्र की निशानियों को छिपा रहे हैं।

Amitabh Bachchan in glasses
Amitabh Bachchan in glasses  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर
  • चश्मे को लेकर बिग बी ने कही ये बात
  • वे फिल्म झुंड में नजर आने वाले हैं

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन उन स्टार्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। तस्वीरों के साथ-साथ वे अक्सर अपने विचारों और कविताओं को भी शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इसी के जरिए वे अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से फैंस को अपडेट रखते हैं।

बिग बी ने शेयर की फोटो
हाल ही में बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज का कोलाज शेयर किया। जिसमें वे बेहद स्टाइलिश और डिफरेंट लग रहे हैं। इन दोनों फोटोज में एक चीज कॉमन है और वो है बिग बी के फंकी चश्मे। इसी को लेकर उन्होंने ये पोस्ट की है। पहले जहां अमिताभ ने सेल्फी को लेकर अपने विचार प्रकट किए थे, वहीं इस बार वे चश्मे को लेकर अपनी बात कह रहे हैं। 

 

 

चश्मे को लेकर कही ये बात
इस पोस्ट में 77 वर्षीय अमिताभ ने बताया कि कैसे वे अपनी उम्र की निशानियां को छिपा रहे हैं। अमिताभ ने इस फोटो के साथ लिखा, 'यार ये चश्मे का फैशन किसने बनाया...हैं?? पन जो भी बनाया...सही बनाया। आंख के चारों तरफ जो गड़बड़, यानी ऐज डिफेक्टेड हो गया है ना...वो छिप यानी हाइड हो जाता है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@amitabhbachchan) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@amitabhbachchan) on

 

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में
वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अमिताभ फिल्म झुंड में नजर आने वाले हैं। इसका पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुके हैं। ये फिल्म फुटबॉलर अखिलेश पॉल के कोच विजय बारसे की जिंदगी पर आधारित है। जो स्लम सॉकर के संस्थापक हैं। फिल्म में बिग बी एक ऐसे प्रोफेसर का किरदार निभाएंगे, जो गली के बच्चों को मोटीवेट करते हैं और एक फुटबॉल टीम बनाते हैं। इसके अलावा बिग बी फिल्म चेहरे और गुलाबो सिताबो में दिखेंगे। गुलाबो सिताबो में उनके साथ पहली बार आयुष्मान खुराना नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर