अमिताभ बच्‍चन की फैंस को सलाह- आवाज का अंदाज कराता है झगड़े, इसलिए बात को समझें

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Dec 31, 2020 | 22:00 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को एक जरूरी सलाह दी है, जिसे किसी से बात करते वक्त ध्यान में अवश्य रखा जाना चाहिए।

amitabh bachchan
amitabh bachchan 

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को एक जरूरी सलाह दी है, जिसे किसी से बात करते वक्त ध्यान में अवश्य रखा जाना चाहिए। बिग बी ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा है, "10 फीसदी झगड़े की वजह मतभेद का होना है और 90 फीसदी वॉयस टोन के चलते होता है।"

अमिताभ बच्चन उन कलाकारों में से हैं, जो सोशल मीडिया पर समय-समय पर इस तरह की बातें साझा करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने पुराने दोस्तों की अहमियत पर भी बात की थी। अभिनेता ने कहा था, "नए दोस्त बनाइए, लेकिन पुराने दोस्तों को संजोए रखिए। ये चांदी के हैं, तो वे सोने के हैं।"

अभिनय की बात करें, तो आने वाला साल अमिताभ के लिए काफी व्यस्तताभरा है। उन्हें अगले साल 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र', 'मेडे' में देखा जा सकेगा। इसके अलावा, वह दीपिका पादुकोण और प्रभास संग भी एक और परियोजना का हिस्सा हैं, जिसके शीर्षक पर अभी भी बात नहीं बन पाई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर