Tik Tok पर धमाल मचा रहा है अमिताभ बच्चन का ये हमशक्ल, खुद बिग बी हो गए हैरान

Tik Tok: अमिताभ बच्चन के कई हमशक्ल सामने आते रहे हैं। इनमें से सबसे ज्यादा पॉपुलर हो रहे हैं प्रोफेसर शशिकांत। शशिकांत न सिर्फ बिग बी की तरह दिखते हैं बल्कि उन्हीं की तरह बातें भी करते हैं।

Amitabh Bachchan Tik Tok Video
Shashikant Pedwal 

मुख्य बातें

  • टिक टॉक पर अमिताभ बच्चन के हमशक्ल का वीडियो वायरल हो रहा है।
  • टिक टॉक में बिग बी के इस हमशक्ल का नाम शशिकांत पिडवाल है।
  • लुक के अलावा शशिकांत की आवाज भी अमिताभ बच्चन से काफी मिलती है।

मुंबई. टिक टॉक पर बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल हमेशा धमाल मचाते हैं। कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के बाद अब बिग बी के हमशक्ल के वीडियो टिक टॉक पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज को देख पहली बार किसी को यकीन नहीं हो पा रहा है कि ये अमिताभ बच्चन नहीं कोई और है। 

टिक टॉक में बिग बी के इस हमशक्ल का नाम शशिकांत पिडवाल है। लुक के अलावा शशिकांत की आवाज भी अमिताभ बच्चन से काफी मिलती है। वह बिग बी के स्टाइल में कह रहे हैं- टिक टॉक देखने वाले सभी देवियों और सज्जनों को नमस्कार करता हूं। 

टिक टॉक पर इस वीडियो में शशिकांत अपने फैन्स से कह रहे हैं कि- मेरा अकाउंट पिछले दिनों किसी ने हैक कर लिया था। इस कारण मैं इतने वक्त तक टिक टॉक से दूर था। मैं कोशिश करूंगा कि ज्यादा से ज्यादा वीडियोज टिक टॉक में अपलोड करूं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mai Ab nahi hu

A post shared by Shashikant Pedwal (@shashikant_pedwal) on

 

पेशे से हैं प्रोफेसर    
शशिकांत पिडवाल पेशे से एक प्रोफेसर हैं। वह अपने कॉलेज के दिनों से ही अमिताभ बच्चन की मिमक्री करते आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन के अलावा वह दूसरे बॉलीवुड सेलेब्स की भी मिमक्री करते रहे हैं।

शशिकांत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह साल 2011 में अमिताभ बच्चन से उनके घर पर जाकर मिले थे। उन्होंने बिग बी को अपना एल्बम भी दिखाया था। अमिताभ बच्चन को भी यकीन नहीं हुआ था कि वो मेरे फोटोज हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Same to same Amitabh

A post shared by Shashikant Pedwal (@shashikant_pedwal) on

 

30 साल से कर रहे हैं काम
शशिकांत को कई इवेंट्स में बतौर अमिताभ बच्चन भी बुलाया जाता है। भारत ही नहीं विदेशों में भी उन्हें ऐसे इवेंट्स में बुलाया जाता है। शशिकांत ने बताया कि वह अपनी लाइफस्टाइल पर पिछले 30 साल से काम कर रहे हैं।      

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lo kallo bat ..Tik tok #tiktok#musically first time

A post shared by Shashikant Pedwal (@shashikant_pedwal) on

 

शशिकांत कई एनजीओ के साथ जुड़े हैं। वह अमिताभ बच्चन के अवतार में कई कैंसर हॉस्पिटल का दौरा करते हैं। यहां पर लास्ट स्टेज पर कैंसर से जूझ रहे पीड़ितों के बीच स्टैंड अप कॉमेडी भी करते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर