Guzar Jayega: 'गुजर जाएगा' कोरोना का ये मुश्किल वक्त, नए गाने में अमिताभ समेत इन सितारों ने बढ़ाया हौसला

Guzar Jayega Song Video: कोरोना काल में लोगों को हौसला बढ़ाने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स और सिंगर्स एक नया गाना 'गुजर जाएगा' लेकर आए हैं।

Guzar Jayega Song released
Guzar Jayega Song released 

मुख्य बातें

  • कोरोना काल में उम्मीद की किरण लेकर आया ये गाना
  • 'गुजर जाएगा' गाने के लिए अमिताभ समेत कई सितारे आए साथ
  • गाने में बताया गया है कि ये मुश्किल की घड़ी भी बीत जाएगी

कोरोना वायरस पूरी दुनिया पर काला साया बनकर छाया हुआ है। कई बड़े देश इसके चंगुल में हैं, भारत भी इसमें शामिल हैं। भारत में अब तक कोरोना वायरस के हजारों मामले सामने आ चुके हैं और कई जानें भी जा चुकी हैं। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में जरूरी है कि हमारा हौसला न टूटे और हम और मजबूत हों। ये मुश्किल समय भी बीत जाएगा और दुनिया फिर जी उठेगी। इसी जज्बे को दिखाने के लिए हाल ही में बॉलीवुड सेलेब्स और सिंगर्स एक नया गाना 'गुजर जाएगा' लेकर आए हैं।

इस गाने में अमिताभ बच्चन से लेकर कपिल शर्मा और सनी लियोनी तक कई बड़े एक्टर्स हैं। वहीं इनके पीछे सोनू निगम, श्रेया घोषाल, शान जैसे सिंगर्स की शानदार आवाज है। ये एक इंस्पिरेशनल गाना है। 'गुजर जाएगा' सॉन्ग ये अहसास दिलाता है कि इस कठिन समय में आप अकेले नहीं हैं और ये वक्त भी गुजर जाएगा। 

अमिताभ इसके नरेटर बने हैं, जिनकी आवाज शुरुआत में बैकग्राउंड में सुनाई देती है। वहीं इस गाने में एक सिंगर के साथ एक अन्य सेलेब नजर आ रहा है। गाने में सोनू सूद, एकता कपूर, जूही चावला, रवीना टंडन समेत कई सितारे हैं। इस गाने का मकसद लोगों को ये विश्वास दिलाना है कि इस मुश्किल वक्त से घबराने की जरूरत नहीं है। ये कठिनाई की घड़ी भी बीत जाएगी

आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार भी एक गाना 'मुस्कुराएगा इंडिया' लेकर आए थे। जो एक मोटिवेशनल सॉन्ग था। इसमें भी यही बताया गया था कि कोरोना के बाद फिर भारत में मुस्कुराहट और खुशहाली आएगी।

वहीं कुछ दिन पहले ही I for India कॉन्सर्ट में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी एक गाना गया था। जिसमें उन्होंने कहा था, 'सब सही हो जाएगा।' सलमान खान भी कोरोना को लेकर अपना गाना 'प्यार करोना' रिलीज कर चुके हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर