Amitabh Bachchan Health update: जानिए कैसी है अमिताभ बच्‍चन की हालत, स्टाफ के 26 लोग का कोरोना टेस्‍ट न‍िगेटिव

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, उनके बेटे, बहू और पोती कोरोना से जूझ रहे हैं, इस बीच एक राहत भरी खबर आ रही है। अमिताभ बच्‍चन के स्‍टाफ के 26 लोगों की कोरोना र‍िपोर्ट न‍िगेटिव आई है।

Amitabh Bachchan Photos
Amitabh Bachchan Photos 

मुख्य बातें

  • शनिवार को अमिताभ बच्‍चन पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव
  • अभिषेक बच्‍चन, ऐश्‍वर्या और अराध्‍या को भी हुआ कोरोना
  • घर के स्‍टाफ के 26 लोगों की र‍िपोर्ट आई न‍िगेटिव

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन, बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और पोती अराध्‍या बच्‍चन कोरोना से जूझ रहे हैं। अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन का इलाज नानावटी अस्‍पताल में किया जा रहा है, वहीं आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन होम क्‍वारंटीन में हैं।  उनके फैंस सलामती की दुआ मांग रहे हैं, मंदिरों में पूजा अर्चना कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनकी हिम्‍मत बांध रहे हैं। इस बीच एक राहत भरी खबर आ रही है।

अमिताभ बच्‍चन के स्‍टाफ के 26 लोगों की कोरोना र‍िपोर्ट न‍िगेटिव आई है। उनके स्‍टाफ के 54 लोगों को क्‍वारंटीन किया गया था। उनके स्‍टाफ में से यह 26 लोग हाई रिस्‍क पर थे और इसीलिए इन सभी का कोरोना टेस्‍ट हुआ था। यह सभी अगले 26 दिन तक क्‍वारंटीन में रहेंगे। वहीं अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन की हालत में फ‍िलहाल सुधार है। दोनों की हालत अभी स्थिर बनी हुई है। 

जलसा सहित चारों बंगले किए गए सेन‍िटाइज

अमिताभ बच्‍चन अपने परिवार के साथ मुंबई के जूहु इलाके में जलसा बंगले में रहते हैं। इसी के साथ उनके पास प्रतीक्षा, जनक और वत्‍स नाम के तीन और बंगले में हैं। अमिताभ बच्‍चन और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चारों बंगलों को बीएमसी ने सेनिटाइज कर द‍िया है। बंगलों से किसी को बाहर आने और अंदर जाने की इजाजत नहीं है।

नेपाल के पीएम केपी शर्मा ने भी कामना

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने भी उनकी सलामती के ल‍िए दुआएं की हैं। नेपाल के पीएम ने ट्वीट कर अमिताभ बच्‍चन के स्‍वास्‍थ्‍य लाभ की कामना की है। केपी शर्मा ओली ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘मैं भारत के महान कलाकार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे जूनियर बच्चन को अच्छे स्वास्थ्य एवं शीघ्र ठीक होने की कामना कर रहा हूं।’’

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर