गुलाबो सुताबो की रैप अप पार्टी में अमिताभ बच्चन ने किया जमकर डांस, अब कौन बनेगा करोड़पति के लिए कसी कमर

बॉलीवुड
Updated Jul 29, 2019 | 09:26 IST | शिवांगी चौहान

अमिताभ बच्चन ने अपनी इस फिल्म गुलाबो सुताबो की शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में खुद बिग बी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए रैप अप पार्टी की फोटोज शेयर की हैं....

amitabh bachchan Dance In Film Gulabo Sitabo wrap up party Check pictures
टीम मेंबर्स के साथ अमिताभ बच्चन।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन लंबे टाइम से लखनऊ में गुलाबो सिताबो की शूटिंग कर रहे थे।
  • फिल्म गुलाबो सुताबो में अमिताभ बच्चन एक बुजुर्ग मुस्लिम का किरदार निभा रहे हैं।
  • शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

अमिताभ बच्चन लंबे टाइम से अपनी अपकमिंग फिल्म गुलाबो सुताबो की शूटिंग कर रहे थे। लगातार शूटिंग सेट से वो अपने फैन्स के लिए फोटोज भी शेयर करते रहते थे। अब खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में खुद बिग बी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने फिल्म गुलाबो सुताबो की शूटिंग खत्म कर ली है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी। 
अमिताभ बच्चन ने गुलाबो सुताबो की रैप अप पार्टी की फोटोज शेयर की हैं। अमिताभ फिल्म मेकर और बाकी टीम मेंबर्स के साथ जमकर लास्ट डे एंजॉय करते दिख रहे हैं। फोटोज में सभी साथ डांस करते नजर आ रहे हैं तो वहीं बिग बी भी टीम के साथ एक-दो डांस स्टेप्स दिखा रहे हैं। फोटोज पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'द रैप ऑन गुलाबो सिताबो....। ना रुकने वाला बेहतरीन प्लानिंग से किया गया शेड्यूल, अब अगले प्रोजेक्ट कौन बनेगा करोड़पति के लिए।' पोस्ट से उन्होंने जाहिर कर दिया है कि अब गुलाबो सिताबो के बाद बिग बी केबीसी की शूटिंग में लगने वाले हैं। 

 


अमिताभ बच्चन ने फिल्म गुलाबो सुताबो में अपने लुक के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किया गया है। इसमें वो एक बुजुर्ग मुस्लिम का किरदार निभा रहे हैं। 
फिल्म गुलाबो सिताबो को शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी गई है। फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@amitabhbachchan) on


बात वर्क फ्रंट की करें तो अमिताभ पहली तमिल फिल्म 'उयन्थ्रा मनिथन' में भी बिजी हैं। हिंदी और तमिल में बन रही इस फिल्म का निर्देशन तमिलवानन कर रहे है। बिग बी जल्द अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास पाइनलाइन में 'झुंड' और साय रा नरसिम्हा रेड्डी की फिल्म भी है। वहीं फिल्मों के अलावा अमिताभ बच्चन ने टीवी रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 की तैयारी भी शुरू कर दी है।

 

 

अगली खबर