कोरोना योद्धाओं के सामने नतमस्तक हुए अमिताभ बच्चन, बोले- कौन कहता है की भगवान मिलते नहीं...

Amitabh Bachchan Thankyou To Coronavirus Warriors: अमिताभ बच्चन समय-समय पर अपने फैन्स और देश की जनता को सोशल मीडिया पर मोटिवेट करते दिख रहे हैं। अब उन्होंने डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ के लिए एक खास नोट लिखा है...

Amitabh Bachchan Thankyou Emotional Note for coronavirus warriors
अमिताभ बच्चन।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जनता को बचाने के लिए डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ अपनी पूरी जी-जान लगा रहे हैं।
  • बिना सोए और बिना खाए अपना काम करके डॉक्टर्स पूरी कोरोना मरीजों को बचाने की हर संभव कोशिश में लगे हैं।
  • अब अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर मेडिकल स्टाफ को एक स्पेशल नोट लिखकर धन्यवाद दिया है। 

अमिताभ बच्चन लगातार कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर में जागरुकता फैला रहे हैं। बिग बी समय-समय पर अपने फैन्स और देश की जनता को सोशल मीडिया पर मोटिवेट करते दिख रहे हैं। जैसा कि इस महामारी से जनता को बचाने के लिए डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ अपनी पूरी जी-जान लगा रहे हैं। रात-दिन बिना सोए और बिना खाए अपना काम करके डॉक्टर्स पूरी मानव जाति को बचाने की हर संभव कोशिश में लगे हुए हैं। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर मेडिकल स्टाफ को एक स्पेशल नोट लिखकर धन्यवाद दिया है। 
अमिताभ बच्चन ने कोरोना से लड़ने में मदद कर रहे हर एक शख्स के लिए ये पोस्ट किया है। बिग बी ने लिखा, 'फ्रंट लाइन वर्कर्स, डॉक्टर्स-नर्स और सोशल योद्धाओं के लिए मैं नतमस्तक हूं। कौन कहता है की भगवान मिलते नहीं। अस्पतालों में देखिए, हमें उनके स्वरूप को पहचान ना होगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@amitabhbachchan) on


अमिताभ बच्चन ने इस पोस्ट में भगवान गणपति की एक तस्वीर शेयर की है। खास बात ये है कि बप्पा की प्रतिमा इस फोटो में नर्स, डॉक्टर, पुलिस, सफाई कर्मचारी और अग्नि शामक के नाम से बनाई गई है। आपको बता दें, कि अमिताभ बच्चन ने कुछ दिन पहले कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर्स फंड में भी मदद दी थी। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@amitabhbachchan) on


अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर पुराने किस्से और सामाजिक सरोकार से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने अपनी फिल्म शोले के प्रीमियर की एक पुरानी फोटो शेयर की थी। अमिताभ बच्चन की फोटो में जया बच्चन, उनके पिता हरिवंश बच्चन और मां तेजी बच्चन नजर आए थे। बिग बी ने सोशल मीडिया पर लिखा था- 15 अगस्त 1975 मिनरवा में शोले के प्रीमियर के दौरान।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर