'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दमदार अंदाज में नजर आए अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी

बॉलीवुड
Updated Oct 02, 2019 | 19:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' जल्द रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है। बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन खास किरदार निभा रहे हैं।

Sye Raa Narsimha Reddy
Sye Raa Narsimha Reddy  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रिलीज हुआ 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' का दूसरा ट्रेलर
  • फिल्म में चिरंजीवी के अलावा अमिताभ बच्चन खास किरदार में नजर आएंगे
  • फिल्म अगले महीने पर्दे पर रिलीज होने जा रही है

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस देख फैंस काफी हैरान होने वाले है। बता दें कि इससे पहले फिल्म का पहला ट्रेलर भी लोगों को खूब पसंद आया था। दमदार डायलॉग के साथ-साथ वीडियो में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिला था। हाल ही में सामने आया फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी लोगों को खूब पसंद आने वाला है।

सुपरस्टार  चिरंजीवी की फिल्म 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' सच्ची घटना पर आधारित एक हिस्टोरिकल फिल्म है। फिल्म में देश के पहले फ्रीडम फाइटर उय्यलवाड़ा नरसिन्हा रेड्डी की कहानी को पर्दे पर दिखाया गया है। फिल्म में चिरंजीवी नरसिम्हा का किरदार निभा रहे हैं। 3 मिनट लंबे ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि अंग्रेज कैसे भारतियों पर जुल्म करते थे।

ट्रेलर में तमन्ना भाटिया और नयनतारा की भी झलक भी देखने को मिलती है। बाकी एक्टर्स की तुलना में चिरंजीवी की जबरदस्त एक्टिंग और एक्शन लोगों को खूब पसंद आएगी। आपको बता दें कि चिरंजीवी की ये फिल्म करीबन 270 करोड़ के बजट में बनी है।

 

 

 

'सैरा नरसिम्हा रेड्डी'  भारत के प्रथम स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों में से एक उय्यलवाड़ा नरसिन्हा रेड्डी की बायोपिक है। उय्यलवाड़ा नरसिन्हा रेड्डी ने 1846 में ब्रिटिश सरकार के खिलाफ विद्रोह किया था। उन्होंने ईस्ट इंडिया कंपनी के अत्याचारों के खिलाफ लड़ाई लड़ी। वहीं फिल्म में अमिताभ बच्चन नरसिम्हा रेड्डी के गुरू की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में बाहुबली फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी भी खास भूमिका नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan) on

 

सुरेंद्र रेड्डी द्वारा डायरेक्ट ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में चिरंजावी के अलावा नयनतारा, तमन्ना भाटिया, विजय सेतुपति, सुदीप, जगपति बाबू अहम रोल में हैं। 
 

अगली खबर