Runway 34 होगा अजय देवगन-अमिताभ बच्चन की May Day का नया नाम, इस सच्ची घटना पर है फिल्म की कहानी

Runway 34 Release Date: अजय देवगन की फिल्म मेडे का नाम बदलकर रनवे 34 कर दिया गया है। रनवे 34 अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। जानिए कैसी होगी फिल्म की कहानी....

Runway 34
Runway 34 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन, अजय देवगन की फिल्म मे डे का नाम बदल गया है।
  • फिल्म का नाम अब रनवे 34 होगा।
  • रनवे 34 अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

मुंबई. अमिताभ बच्चन अजय देवगन की फिल्म मे डे में नजर आने वाले हैं।  इस फिल्म के जरिए अजय देवगन डायरेक्शन में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। मेडे का नाम बदलकर रनवे 34 कर दिया है। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इसकी घोषणा की है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'मेडे अब 34 रनवे है। अपनी कुर्सी की पेटी बांध लें और कसकर बैठ जाएं। सच्ची घटनाओं पर आधारित रनवे 34 29 अप्रैल 2022 को लैंड कर रही है।' फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा अजय देवगन, कैरीमिनाटी, बोमन ईरानी और रकुलप्रीत सिंह अहम रोल में हैं। 

May Day Film

इस घटना पर आधारित है फिल्म
 बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन की ये फिल्म  जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि उड़ान के 2015 में हुई घटना से से प्रेरित है। मंगलवार 18, अगस्त 2015 को सुबह फ्लाइट 9W 555 में 141 यात्री और क्रू के 8 सदस्य सवार थे। कोच्ची में खराब विजिबिलिटी के कारण फ्लाइट लैंड नहीं हो पा रही थी। विमान को फिर त्रिवेंद्रम ले जाया गया। तीन तीन असफल प्रयासों के बाद, विमान केवल 250 किलो ईंधन के साथ त्रिवेंद्रम हवाई अड्डे पर उतरा गया। 

May Day Film

पायलट के रोल में होंगे अजय देवगन
रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन पायलट का रोल निभाएंगे। वहीं, रकुल प्रीत सिंह भी पायलट का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के जरिए पॉपुलर यूट्यूबर अजय नागर उर्फ कैरीमिनाटी भी डेब्यू करने जा रहे हैं। 

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन इससे पहले फिल्म सत्याग्रह में साथ नजर आए थे। इसके अलावा 90 के दशक में दोनों ने मेजर साहब फिल्म में काम किया था। अमिताभ बच्चन इसके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर