लॉकडाउन में गोवा में फंसी हैं अमिताभ बच्‍चन की ये एक्‍ट्रेस, दवाइयों तक की हो रही है मुश्‍क‍िल

नफीसा अली सोढी लॉकडाउन के बीच गोवा में फंसी हुई हैं। उनके पास दवाइयां भी पूरी नहीं हैं। वहीं उनकी भतीजी का कोरोनावायरस का टेस्‍ट पॉज‍िट‍िव आया है।

Nafisa Ali
Nafisa Ali   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नफीसा अली सोढी लॉकडाउन के बीच गोवा में फंसी
  • नफीसा अली ने अमिताभ के साथ मेजर साब में काम क‍िया
  • 2018 में बताया - थर्ड स्‍टेज का कैंसर है

कोरोनावायरस की वजह से देशभर में लगे लॉकडाउन में नफीसा अली भी फंस गई हैं। बता दें क‍ि नफीसा अली ने अमिताभ बच्‍चन के अपोज‍िट मेजर साब में काम क‍िया था और इसके हिट गाने सोना-सोना में भी द‍िखी थीं। बहरहाल वह अभी गोवा में हैं और लॉकडाउन की वजह से बेहद परेशान भी हैं। बता दें क‍ि नफीसा ने 2018 में खुलासा क‍िया था क‍ि उनको स्‍टेज 3 का कैंसर है और उनका इलाज चल रहा है। इसी बीच उनकी भतीजी का बेंगलुरु में कोरोना का टेस्‍ट पॉज‍िट‍िव आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In Goa at Lockdown.

A post shared by nafisa ali sodhi (@nafisaalisodhi) on

ह‍िंदुस्‍तान टाइम्‍स से बातचीत में नफीसा ने बताया क‍ि प‍िछले 6 द‍िन से वह गोवा में फंसी हैं। वहां दुकानें 6 द‍िन से बंद हैं। नफीसा का कहना है क‍ि कैंसर का ट्रीटमेंट करने के बाद तबीयत सही रखने के लिए उनको अच्‍छी डाइट चाह‍िए। लेकि‍न वहां ताजी सब्‍ज‍ियां, फल, और यहां तक क‍ि दवाइयां भी उपलब्‍ध नहीं हो पा रही हैं। बता दें क‍ि वह अपने परिवार के साथ 10 द‍िन की छुट्ट‍ियां मनाने के लिए गोवा आई थीं लेकिन कोरोना के खतरे के बाद अब सब यहीं फंस गए हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Exercise for the over 60’s come dance with me

A post shared by nafisa ali sodhi (@nafisaalisodhi) on

नफीसा ने बताया क‍ि उनकी दवाइयां भी अब खत्‍म हो रही हैं और कूर‍ियर सर्व‍िस काम नहीं कर रही है। ऐसे में ये उनकी सेहत खराब कर सकता है। वहीं अपनी भतीजी के बारे में नफीसा ने बताया क‍ि वह स्‍व‍िट्जरलैंड से बेंगलुरु आई थीं और कोरोना का उनका टेस्‍ट पॉज‍िट‍िव आया है। हालांक‍ि उसका इलाज सफल रहा है और वह अब स्‍वस्‍थ है। 

अगली खबर