Amitabh Abhishek Health Update: 7 दिनों तक अस्पताल में रहेंगे अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन, हेल्थ में आया सुधार

Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan Health Stable: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों फिलहाल नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हैं। अस्पताल से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि दोनों की स्थिति स्थिर हैं...

Amitabh bachchan Abhishek Bachchan Stay at least seven days in the Hospital
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन औरअभिषेक बच्चन ने 11 जुलाई को ट्विटर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।
  • फिलहाल अमिताभ-अभिषेक नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हैं।
  • अब पिता और बेटे के स्वास्थ्य को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे, एक्टर अभिषेक बच्चन को कोविड-19 पॉजिटिव होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 11 जुलाई से अमिताभ और अभिषेक का उपचार नानावती हॉस्पिटल में चल रहा है। अब हाल ही में पिता-बेटे की तबीयत को लेकर नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन की हालत में सुधार है। 77 साल के अमिताभ बच्चन और 44 के अभिषेक बच्चन ने 11 जुलाई को ट्विटर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। दोनों फिलहाल नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हैं।

नानावती अस्पताल से जुड़े एक सूत्र ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की स्वास्थ्य को लेकर जानकारी शेयर की है। सूत्र का कहना है कि दोनों की स्थिति स्थिर हैं और ट्रीटमेंट के बाद हालत में काफी सुधार है। हालांकि उन्हें कम से कम सात दिनों के लिए अस्पताल में ही रहना होगा।

अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन(46) और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। अभिषेक ने रविवार को ऐश्वर्या और आराध्या के संक्रमित होने की खबर की सोशल मीडिया पर पुष्टि की थी। साथ ही बताया था कि मां और बेटी को घर में ही क्वारंटाइन किया गया है। अमिताभ ने सोमवार शाम को अपने फैन्स और शुभचिंतकों को उनके प्यार भरे संदेशों के लिए धन्यवाद दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@amitabhbachchan.ab) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@amitabhbachchan prayers and wishes of well being, come to me like the torrential unstoppable rain .. this bond of love has broken the banks of containment .. swept away have I been , drenched in this immense love ..  the darkness of my lonely solitude illuminated .. my individual gratitude shall I never be able to express .. on bended knee do I bow my head before thee . . प्रार्थनाओं, सद भावनाओं  की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है ; बह गया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे एकाकी पन के अंधेरे को जो  तुमने, प्रज्वलित कर दिया है व्यक्तिगत आभार  मैं व्यक्त न कर पाउँगा  , बस  शीश झुकाके  नत मस्तक हूँ मैं . . ~ Ab  @suresh_jumani @bachchan @shwetabachchan #50yrsofBigB #BigB #amitabhbachchan #ABEFTeam #bachchan #amitabh #bollywood #jayabachchan #abhishekbachchan #aishwaryaraibachchan #aishwaryarai #photography #navyananda #shwetabachchan #sushantsinghrajput #covid_19 #آمیتاب_باچان #بالیوود #بازیگر #خواننده #نویسنده #کارگردان #کرونا

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan.ab) on


अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके बंगलों में काम करने वाले 26 स्टाफ मेंबर्स का कोरोना परीक्षण किया गया था। हालांकि सभी स्टाफ सदस्यों का परीक्षण नकारात्मक आया था। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) की मानें तो रविवार को 1,174 नए कोरोना वायरस मामले दर्ज किए गए हैं। साथ ही मुंबई में केस संख्या 93,894 से पार हो गई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर