Bigg Boss 14 में होगी Aly Goni की सरप्राइज वापसी? फिनाले वीक में अचानक हुए थे घर से बाहर

Aly Goni Back in Bigg Boss 14: फिनाले वीक के बीच अचानक बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद एक बार फिर अली गोनी की शो में घर के अंदर वापसी होने जा रही है।

Aly Goni to come back in Bigg Boss 14
अली गोनी बिग बॉस में कर सकते हैं वापसी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में जल्द हो सकती है अली गोनी की वापसी
  • दोस्त जैस्मीन के टास्क हारने के बाद हुए थे घर से बाहर
  • सलमान खान ने की थी फिनाले वीक से सिर्फ 4 लोगों के आगे जाने की घोषणा

मुंबई: बिग बॉस 14 ने अपने सामान्य प्रारूप से एक महीने पहले फिनाले वीक लाकर शो में अचानक ट्विस्ट ला दिया था। वीकेंड का वार एपिसोड पर, सलमान खान ने प्रतियोगियों को चेतावनी दी थी कि मौजूदा सप्ताह में कई सदस्य बेघर होंगे और केवल 4 प्रतियोगी फाइनल की दौड़ में आगे बढ़ेंगे। वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में एंट्री लेने वाले अली गोनी ने अपनी करीबी दोस्त जैस्मीन भसीन को बचाने के लिए शो छोड़ दिया। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि अली कथित तौर पर अपने बीच सप्ताह में बाहर जाने के बाद शो में फिर से प्रवेश करने जा रहे हैं।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 14 के मेकर्स अली को दोबारा शो का हिस्सा बनाने के लिए बात कर रहे हैं। हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। द खबरी के एक ट्वीट के अनुसार, 'हम घर में #AlyGoni को वापस देख सकते हैं। साथ ही उनका कोई भी इंटरव्यू किसी भी मीडिया पोर्टल की ओर से नहीं लिया जा सका है। हम दोबारा-एंट्री की अपेक्षा कर सकते हैं। उनकी री-एंट्री पर बातचीत अभी भी जारी है।'

दोस्त जैस्मीन के टास्क हारने के बाद बाहर हुए थे अली:
दोस्त जैस्मीन भसीन के टास्क हारने के बाद अली गोनी को शो छोड़ना पड़ा था। कार्य के नियमों के अनुसार, हारने वाली टीम को बेघर होने का खतरा होगा। बिग बॉस ने अली और जैस्मीन को यह तय करने का विकल्प दिया था कि उनमें से शो कौन छोड़ेगा। अली ने जैस्मीन के लिए शो छोड़ दिया और इस दौरान जैस्मीन लगातार रो रही थीं।

दर्शक भी थे परेशान: अली के बेघर होने से दर्शक भी बहुत परेशान थे और कई फैंस को लग रहा था कि यह गलत एविक्शन है। अली गोनी घर के अंदर काफी अच्छा कर रहे थे। चर्चा के अनुसार, वह सबसे अधिक भुगतान पाने वाले प्रतियोगियों में से भी एक थे। मेकर्स ने उनकी वापसी को लेकर #WeWantAlyBack को भी ट्रेंड करना शुरू कर दिया। अब सोशल मीडिया की यह आवाज बिग बॉस तक पहुंचती है या नहीं, ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर