एक बार फिर Shahrukh Khan के साथ नजर आ सकती हैं Alia Bhatt! लेकिन इस बार अलग होगी ये बात

शाहरुख खान और आलिया भट्ट एक बार फिल्म में एक साथ आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार शुरुआती स्क्रिप्ट को सुनने के बाद आलिया ने प्रोजेक्ट में गहरी दिलचस्पी दिखाई है।

Alia Bhatt and Shahrukh Khan
आलिया भट्ट और शाहरुख खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • डियर जिंदगी में पहली बार आलिया भट्ट ने शाहरुख खान के साथ किया था काम
  • इस बार एक कॉमिक ड्रामा फिल्म में आ सकते हैं नजर
  • बतौर निर्माता प्रोजेक्ट से जुड़ सकते हैं शाहरुख

मुंबई: अभिनेत्री आलिया भट्ट और शाहरुख खान ने एक साथ 2016 में फिल्म 'डियर जिंदगी' में काम किया था। इस फिल्म में एसआरके ने काउंसलर की भूमिका निभाई थी, जबकि आलिया फिल्म में उनसे प्यार करती थीं। तब से, कई फैंस की इच्छा स्क्रीन पर दोबारा आलिया और शाहरुख को एक साथ देखने की रही है। इस के बीच, खबरें आ रही हैं कि आलिया और एसआरके वास्तव में एक प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर सकते हैं, लेकिन इस बार किंग खान एक निर्माता के रूप में कदम रख सकते हैं।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, एसआरके के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने महिलाओं के नेतृत्व वाली कॉमेडी फिल्म करने की योजना बनाई है और स्क्रिप्ट को सबसे पहले आलिया को ही सुनाया गया है। दैनिक की रिपोर्ट के अनुसार, आलिया को कहानी पसंद आई है और वह इस परियोजना को लेकर उत्सुक हैं। हालांकि, यह बताया गया कि आलिया आखिरी स्क्रिप्ट सुनने के लिए इंतजार कर रही हैं और तभी शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस के साथ फिल्म साइन करने को लेकर एक्ट्रेस कोई फैसला करेगी।

आलिया भट्ट को बताई गई स्क्रिप्ट:
एक सूत्र ने दैनिक को बताया, 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के रोस्टर पर कई मौजूदा परियोजनाओं में से एक महिला लीड वाली कॉमिक-ड्रामा फिल्म है। कहानी का पहला दौर आलिया को बताया गया है, जिन्होंने विषय पर अपनी दिलचस्पी जाहिर की है। वह आने वाले महीनों में अंतिम स्क्रिप्ट सुनेंगी और इसके बाद कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को लेकर कोई फैसला करेंगी। निर्माता इसके लिए कई निर्देशकों को लेकर विचार कर रहे हैं और जल्द ही डायरेक्टर का चुनाव किया जाएगा अगले साल की शुरुआत में फिल्म के शुरू होने की संभावना है।'

खैर, अगर यह बात सच हो जाती है तो आलिया और शाहरुख के फैंस उन्हें एक प्रोजेक्ट पर फिर से साथ काम करने की खबर सुन सकते हैं लेकिन इस बार शाहरुख अभिनेता के साथ निर्माता के रूप में हो सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अगर सब कुछ ठीक रहता है तो फिल्म अगले साल फ्लोर पर जा सकती है।

आलिया भट्ट के मौजूदा प्रोजेक्ट:
आलिया सड़क-2 में आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म महेश भट्ट द्वारा निर्देशित है और 28 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। इसके अलावा आलिया ब्रह्मास्त्र, गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर में भी काम कर रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर