Alia Bhatt ने सड़क 2 के अगले शैड्यूल की शुरू की शूटिंग, रणबीर के साथ वेकेशन से लौटते ही काम में जुटी एक्ट्रेस

Alia Bhatt starts shooting of Sadak 2: आलिया भट्ट हाल ही में रणबीर कपूर के साथ छुट्टियां मना कर लौटी हैं और आते ही वे सड़क 2 की शूटिंग में जुट गई हैं। उन्होंने इसकी फोटो भी शेयर की है।

Alia Bhatt starts shooting of Sadak 2
Alia Bhatt starts shooting of Sadak 2  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आलिया भट्ट ने सड़क 2 के अगले शैड्यूल की शूटिंग शुरू की
  • हाल ही में रणबीर के साथ छुट्टियां मनाकर लौटी हैं आलिया
  • सड़क 2 इसी साल जुलाई में रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने नया साल अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ सेलिब्रेट किया। उन्होंने वेकेशन की कुछ फोटोज भी शेयर की थीं। हाल ही में दोनों वेकेशन मनाकर लौटे हैं। हॉलीडे पर उनके साथ फिल्ममेकर अयान मुखर्जी भी थे। तीनों की एयरपोर्ट से फोटोज और वीडियोज वायरल हुई थीं। आलिया भले ही अभी ही वेकेशन से लौटी हों, लेकिन आते ही वे बिना वक्त गवाएं काम में जुट गई हैं।

आलिया ने सड़क 2 के अगले शैड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी। आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि साल 2020 में शूट का पहला दिन। मैं तैयार हूं। इसके साथ उन्होंने सड़क 2 का हैशटैग दिया।

सड़क 3 साल 1991 में आई फिल्म का सीक्वल है। जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट लीड रोल में थे। सड़क 2 में भी संजय और पूजा नजर आने वाले हैं, लेकिन लीड रोल में आलिया हैं और उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर दिखेंगे। सड़क 2 में आलिया, संजय और पूजा की बेटी के रूप में दिखेंगी और ये फिल्म पिता-बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी। 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aliaabhatt) on

 

बता दें कि अपने करियर के इतने सालों बाद आलिया पहली बार पिता महेश भट्ट के साथ काम कर रही हैं। ये फिल्म इसी साल 10 जुलाई को रिलीज होने वाली है। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो आलिया के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। सड़क 2 के अलावा वे रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र, संजय लीला भंसाली की गंगुबाई काठियावाड़ी, एसएस राजामौली की RRR और करण जौहर की मल्टीस्टारर तख्त में नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर