रिलीज होते ही यूजर्स के निशाने पर आई महेश भट्ट की फिल्म Sadak 2, IMDB में मिली इतनी रेटिंग

Sadak 2 IMDB Rating: आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 रिलीज हो गई है। इसी के साथ फिल्म को IMDB में काफी खराब रेटिंग मिल रही है। फिल्म को 872 यूजर्स ने 1 स्टार दिया है।

Sadak 2
Sadak 2 

मुख्य बातें

  • सड़क 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है।
  • रिलीज होते ही फिल्म को काफी बुरी रेटिंग मिल रही है।
  • सड़क 2 को IMDB में 1.2 स्टार मिले हैं।

मुंबई. आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज होने के साथ ही सड़क 2 को काफी खराब रेटिंग मिल रही है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट, संजय दत्त और पूजा भट्ट हैं। 

सड़क 2 को वेबसाइट IMDB में 10 में से 1.2 रेटिंग मिली है। खबर लिखे जाने तक फिल्म को 939 यूजर्स ने रेटिंग दी है। फिल्म को 872 यूजर्स ने 1 स्टार दिया है। वहीं, 48 यूजर्स ने इस फिल्म को 10 स्टार दिए हैं। 

सड़क 2 के जरिए महेश भट्ट ने एक बार फिर डायरेक्शन में वापसी की है। ये फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर सड़क का रीमेक है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद भट्ट परिवार के खिलाफ फैंस का गुस्सा है। 

Sadak 2

ट्रेलर ने बनाया था रिकॉर्ड
सड़क 2 के ट्रेलर ने भी रिकॉर्ड बना दिया है। सड़क 2 को एक करोड़ लाख लोगों ने डिसलाइक कर चुके हैं। इसी के साथ ये किसी भी बॉलीवुड फिल्म का सबसे ज्यादा नापसंद करने वाला ट्रेलर बन गया है। 

यूट्यूब पर 12 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर  #BoycottSadak2 हैशटैग ट्रेंड करने लगा था। वहीं,आलिया भट्ट ने भी सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया था। 

बॉबी देओल से होगी टक्कर 
सड़क 2 के अलावा बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम भी OTT प्लेटफॉर्म MX Player में रिलीज हो रही है। इस वेब सीरीज को गंगाजल और आरक्षण जैसी फिल्मों के डायरेक्टर प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है। 

बॉबी देओल इस फिल्म में एक भ्रष्ट बाबा के किरदार में नजर आने वाले हैं। ये बॉबी की पहली वेब सीरीज है। आश्रम के अलावा सोनी लिव प्लेटफॉर्म में स्कैम 1992 : द हर्षद मेहता स्टोरी  रिलीज हो रही है। ये सीरीज 90 के दशक के सबसे बड़े घोटाले हर्षद मेहता कांड पर आधारित है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर