जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने से बढ़ी आलिया भट्ट की परेशानी, कैंसिल हुई सड़क 2 की शूटिंग

बॉलीवुड
Updated Aug 06, 2019 | 22:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद हर तरफ उत्सव का माहौल बना हुआ है। वहीं दूसरी तरफ फैसले से पहले कश्मीर के कुछ जगहों पर तनाव की आशंका को देखते हुए सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है।

Alia Bhatt starrer film sadak 2
Alia Bhatt   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात को देखते हुए फिल्मों के शेड्यूल को आगे बढ़ा दिया गया है
  • जम्मू-कश्मीर की स्थिती को देखते हुए फिल्म सड़क 2 की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है
  • आलिया भट्ट स्टारर फिल्म सड़क 2 को महेश भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर हर तरफ इसकी चर्चा हो रही हैं। फैसले के आने से पहले घाटी में किसी तरह की विरोध न हो इसके लिए सुरक्षा के भारी इंतजाम किए गए हैं। यही नहीं कश्मीर में जो मौजूदा हालात देखने को मिल रहे हैं उसका असर बॉलीवुड पर भी देखने को मिला। सुरक्षा बढ़ाए जाने के बाद कई फिल्मों के शटिंग शेड्यूल आगे बढ़ा दिए गए हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक कश्मीर पर क्रेंद्र सरकार द्वारा लिए गए फैसले के बाद हर तरफ सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अब ऐसे में जिन फिल्मों की शूटिंग कश्मीर में होने वाली थी, उन फिल्मों के शेड्यूल में बदलाव किए गए हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 शामिल है।

दरअसल लंबे समय बाद डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे महेश भट्ट अपनी फिल्म सड़क 2 की शूटिंग कश्मीर में शूट करने वाले थे, लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए फिल्मों के शेड्यूल को आगे बढ़ा दिया गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

 

वहीं इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म भी शामिल है। कैप्टन विक्रम बत्रा पर बन रही फिल्म की शूटिंग कश्मीर में होने वाली थी, लेकिन वहां की मौजूदा स्थिती को देखते हुए फिल्म के शेड्यूल में बदलाव किए गए हैं। वहीं इस लिस्ट में सिर्फ बॉलीवुड फिल्म ही नहीं बल्कि तमिल फिल्म भी शामिल हैं। बता दें कि एक तमिल फिल्म की शूटिंग कश्मीर की घाटी में होने वाली थी लेकिन हालात को देखते हुए उसे भी होल्ड पर कर दिया गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Never stop hustling! ✌️ Styled by @nikitajaisinghani

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

 

जम्मू-कश्मीर को अनुच्छेद 370 के तहत मिले विशेषाधिकारों को हटा दिया गया है। एक तरफ जहां सरकार के इस पहल की प्रशंसा की जा रही है तो दूसरी तरफ वहां के माहौल को नाजुक बताया जा रहा है। सरकार सुरक्षा के लिहाज सेना की संख्या बढ़ा दी है साथ ही फोन और इंटरनेट पर भी प्रतिबंध लगा दिया है ताकी अफवाह और अलगाववादियों जैसे प्रतिक्रिया से निपटा जा सके। फिलहाल माहौल को देखते हुए माना जा रहा है कि किसी भी फिल्म की शूटिंग करना मुमकिन नहीं है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर