Alia Post for Ranbir: रणबीर कपूर को मिस कर रही हैं आलिया भट्ट, बॉयफ्रेंड संग शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर

रणबीर कपूर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं जबकि आलिया भट्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। इस दौरान आलिया अपने बॉयफ्रेंड को मिस कर रही हैं और इस दौरान बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की हैं।

Alia Bhatt with Ranbir Kapoor
Alia Bhatt with Ranbir Kapoor 

मुख्य बातें

  • बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को मिस कर रही हैं आलिया भट्ट।
  • आलिया ने रणबीर के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो।
  • मालूम हो कि रणबीर कपूर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं जबकि आलिया की रिपोर्ट नेगेटिव है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले कुछ सालों से एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। वो ना केवल साथ में बल्कि एक दूसरे के परिवार के साथ भी समय बिताते नजर आते हैं। हाल ही में रणबीर कपूर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए और आइसोलेशन में हैं।

आलिया ने किया ये पोस्ट

रणबीर की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई जबकि आलिया भट्ट की रिपोर्ट नेगेटिव है। इसके चलते वो रणबीर से मिल नहीं पा रही हैं और जाहिर है कि उन्हें बहुत मिस कर रही हैं। आलिया ने पहली बार अपनी और रणबीर की रोमांटिक फोटो शेयर की। आलिया ने रणबीर का हाथ पकड़े हुए फोटो शेयर की और लिखा कि वो उन्हें बहुत मिस कर रही हैं। 

'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग करते हुए हुआ कोरोना?

मालूम हो कि रणबीर कपूर के बाद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद से ही आलिया भट्ट की हेल्थ को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के वक्त कोरोना से संक्रमित हुए थे। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणबीर के अपोजिट आलिया भट्ट हैं।

गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग रुकी

वहीं आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की लीड एक्ट्रेस हैं। भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग रोक दी गई है। बता दें कि यह फ‍िल्‍म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर