Alia Bhatt on Ranbir Kapoor: 11 साल की उम्र में पहली बार रणबीर से मिली थीं आलिया, ऐसी थी पहली मुलाकात

बॉलीवुड
Updated Dec 05, 2019 | 19:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Alia Bhatt Reveals Her First Meeting With Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट ने बताया कि जब वो रणबीर कपूर से पहली बार मिलीं तब 11 साल की थीं। उन्हें रणबीर के साथ फोटोशूट करना था लेकिन वो शर्मा रहीं थीं।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt 

मुख्य बातें

  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं
  • हाल ही में आलिया ने खुलासा किया कि जब वो पहली बार रणबीर से मिलीं तब वो केवल 11 साल की थीं
  • पहली मुलाकात में दोनों को एक फोटोशूट करना था जिसके लिए उन्हें रणबीर के कंधे पर सिर रखना था लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर कई बार साथ नजर आते हैं और एक- दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं। लेकिन ये बात शायद कम ही लोग जानते होंगे कि पहली बार दोनों की मुलाकात उस समय हुई थी जब आलिया 11 साल की थीं।

आलिया- रणबीर की पहली मुलाकात उस समय हुई थी जब वो संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर रहे थे। उस समय फिल्ममेकर बालिका वधू बनाने की प्लानिंग कर रहे थे जिसके लिए आलिया- रणबीर को साथ में फोटोशूट करवाना था। हाल ही में आलिया ने इस बारे में एक इवेंट के दौरान बात की और बताया, 'जब मैं पहली बार रणबीर से मिली तब मैं 11 साल की थी। वो उस समय संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर रहे थे और हमे साथ में एक फोटोशूट करना था। मैं उस समय इतना शर्माती थी कि मुझे उनके कंधे पर सिर रखना था और मैं ऐसा नहीं कर पाई।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rᴀɴʙɪʀ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@ranbir.kapoor.143) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ना केवल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं बल्कि जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर भी आने वाले हैं। दोनों की ये फिल्म काफी चर्चा में है, जिसके डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट सड़क 2 में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे, इसके साथ ही फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त भी फिल्म में दिखेंगे। इसके साथ ही वो फिल्म RRR में भी नजर आएंगी। इसके साथ ही रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र के अलावा फिल्म शमशेरा में दिखेंगे जिसमें उनके अलावा वाणी कपूर, संजय दत्त और आशुतोष राणा जैसे एक्टर्स हैं। 

 

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...