Bhramastra: रणबीर कपूर के पेरेंट्स ने दिया ताना- 'एक्टिंग कर रहा या लड़की के पीछे भाग रहा है'

Bhramastra Release Date: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। रणबीर ने इस दौरान डायरेक्टर अयान मुखर्जी को बताया कि उनके घरवालें उन्हें अब ताना मार रहे हैं।

Bhramastra
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt 

मुख्य बातें

  • आलिया भट्ट और रणबीर के फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है।
  • ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।
  • आलिया भट्ट ने फिल्म की रिलीज डेट का वीडियो शेयर किया है।

मुंबई. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का फैन्स पिछले दो साल से इंतजार कर रहे हैं। अब आखिरकार इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर रिलीज डेट का खुलासा किया है। 

आलिया भट्ट ने इस वीडियो को खुद बनाया है। वीडियो में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर अयान मुखर्जी से कह रहे हैं-'भाई मैं मजाक बन गया हूं। बता दे कि ब्रह्मास्त्र कब रिलीज हो रही है।'

अयान रणबीर कपूर से कहते है- 'अमित जी इससे कहे कि शांत रहे, मैं कोशिश कर रहा हूं। रणबीर इस पर कहते हैं कि- 'मेरे मां बाप मुझसे कह रहे हैं कि तू एक्टिंग कर रहा है या फुटबॉल खेल रहा है या लड़की के पीछे भाग रहा है।' 

4 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म 
आलिया भट्ट अयान से कहती हैं कि रणबीर सही कह रहे हैं। इस पर अयान कहते हैं कि हम कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं। टाइम लगता है। आखिरकार अयान मुखर्जी डेट की घोषणा करते हैं। रणबीर और आलिया की ये फिल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी। 

आलिया ने इसके बाद एक फोटो शेयर किया है। इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आयान मुखर्जी और अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं। इन चारों के हाथों में एक प्लेकार्ड है, जिसमें फिल्म की रिलीज डेट लिखी हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mark your calendars for #Brahmastra Releasing 04.12.2020

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

ऐसा होगा रणबीर कपूर का रोल
मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर इस फिल्म में एक डीजे की भूमिका प्ले करेंगे। जिसे अपने सुपर पावर का अंदाजा नहीं होता है। सोर्सेज फिल्म की शुरुआत में रणबीर को अपनी शक्तियों के बारे में नहीं पता होता है लेकिन एक रात जब अपने पिता की मर्जी के खिलाफ घर से बाहर निकल जाता है, तब उसे अपने सुपर पावर के बारे में मालूम होता। 

फिल्म में सभी कास्ट के पास एक सुपर पावर है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के अलावा मौनी रॉय निगेटिव रोल में होंगी। इसके अलावा साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी फिल्म में अहम रोल निभाने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में शाहरुख खान स्पेशल अपीरियंस में नजर आ सकते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर