आलिया भट्ट ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, कहा- हर चीज पर आपका कंट्रोल नहीं होता

Alia Bhatt new photoshoot: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इमोशनल पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि हर चीज पर आपका कंट्रोल नहीं होता।

Alia Bhatt
आलिया भट्ट  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आलिया भट्ट ने हाल में फोटोशूट करवाया है
  • उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं
  • उन्होंने साथ ही एक पोस्ट भी लिखी है

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होते हैं। उनकी अब दो तस्वीर सामने आई हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं। उनकी यह तस्वीरें आ हाल में कराए गए फोटोशूट की हैं। आलिया इन फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक फोटो में एक्ट्रेस मासूमियत भरे अंदाज में खड़ी हैं जबकि दूसरी तस्वीर में वह गार्डन में लेटी हुईं और हंस रही हैं। उन्होंने साथ ही एक फोटो के साथ इमोशनल मैसेज लिखा है। उन्होंने कहा कि हर चीज पर आपका कंट्रोल नहीं होता।

आलिया भट्ट ने सोमवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर  गार्डन में लेटी हुईं तस्वीर के साथ माया एंजेलो का कोट शेयर किया। माया एंजेलो एक अमेरिकन कवयित्री हैं। आलिया ने कैप्शन दिया, 'आप उन सभी घटनाओं को कंट्रोल नहीं कर सकते, जो आपके साथ घटित होती हैं, लेकिन आप यह निर्णय कर सकते हैं कि खुद को कमजोर नहीं पड़ने देना है।' आलिया की इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं और लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। उनका यह पोस्ट काफी पसंद की जा रही है। कुछ ही घंटों के अंदर इसपर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी 28 अगस्त को 'सड़क 2' फिल्म में रिलीज हुई है। यह एक मल्टी-स्टारर फिल्म है, जिसका निर्देशन आलिया के पिता महेश भट्ट ने किया है। आलिया के अलावा  'सड़क 2' में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर भी हैं। हालांकि, फिल्म को कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। 'सड़क 2' पिछले कुछ समय से काफी विवादों में रही है। एक तरफ फिल्म पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगा तो वहीं दूसरी ओर नेपोटिज्म के कारण बड़ी संख्या में इसके ट्रेलर को डिसलाइक किया गया। आलिया 'सड़क 2' के बाद अब 'ब्रह्मास्त्र' और 'गूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर