आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने शेयर किया स्वीमिंग पूल में सांप का वीडियो, नीतू कपूर ने ऐसे किया रिएक्ट

Soni Razdan posts videos of a snake: एक्ट्रेस सोनी राजदान के स्वीमिंग पूल में एक सांप मिला, जिसका वीडियो ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Soni Razdan posts videos of a snake
रणबीर कपूर, सोनी राजदान, नीतू कपूर और आलिया भट्ट।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस सोनी राजदान के स्वीमिंग पूल में मिला सांप
  • सोनी राजदान ने सांप के वीडियो शेयर किए हैं
  • उनके वीडियो पर नीतू कपूर ने कमेंट किया

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें, तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। उन्होंने बुधवार को दो वीडियो शेयर किए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं। दरअसल, एक्ट्रेस सोनी राजदान के घर के स्विमिंग पूल में एक सांप मिला है। यह सांप दिन के समय पानी में तैरता हुआ नजर आ रहा है।  सोनी राजदान का कहना है कि उन्होंने पिछले नौ सालों में अपने घर में यह मंजर पहली बार देखा है।


सोनी राजदान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि आज हमारे स्वीमिंग पूल में एक मेहमान आए हैं। पहले वह पानी पीना चाहते थे, फिर उसमें गोते लगाने लगे। हालांकि इसके बाद हमने उन्हें झांड़ियों में वापस जाने दिया। वहीं, एक्टर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर यह वीडियो देखकर दंग रह गईं। उन्होंने कमेंट किया कि यह बहुत डरावना है। इसके बाद नीतू के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए सोनी राजदान ने लिखा कि मैंने नौ सालों में पहली बार यहां सांप देखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Snake in the water Part 2 #snakeinthewater #lockdowninthecountryside #lockdownlife #lockdowndiaries

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan) on

कुछ वक्त पहले आलिया भट्ट और उनका परिवार रणबीर कपूर और उनके परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आए थे। रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इस दौरान आलिया, रणबीर, शाहीन भट्ट, सोनी राजदान और नीतू कपूर साथ में दिखे थे। 


गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप के अलावा बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में आलिया और रणबीर पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम भूमिका में दिखेंगे। यह फ‍िल्‍म साल 2020 के अंत में पर्दे पर आनी थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से अब इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर