RRR Release Date: आलिया भट्ट की RRR पर कोरोना वायरस का साया, अगले साल जनवरी में नहीं होगी रिलीज?

बॉलीवुड
Updated Apr 11, 2020 | 12:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Alia Bhatt film RRR Release Date: आलिया भट्ट की फिल्म RRR पहले जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब कहा जा रहा है कि कोरोना के चलते इसके रिलीज डेट आगे खिसक सकती है।

Alia Bhatt film RRR release date to postpone to summer
Alia Bhatt film RRR release date to postpone to summer  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आलिया भट्ट की फिल्म RRR की बदल सकती है रिलीज डेट
  • पहले जनवरी 2021 को होनी थी रिलीज
  • कोरोना वायरस के चलते अगले साल समर में टल सकती है रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म RRR (आरआरआर) से साउथ सिनेमा में डेब्यू करने वाली है। इसे ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली बना रहे हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आया था। जिसमें फिल्म की रिलीज डेट 8 जनवरी 2021 बताई गई थी। लेकिन अब खबरें हैं कि कोरोना वायरस का काला साया RRR पर भी छा गया है। जिसके चलते फिल्म की रिलीज डेट टाली जा सकती है।

RRR में आलिया के अलावा साउथ स्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में हैं, वहीं अजय देवगन कैमियो करते दिखेंगे। ये फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने थी, लेकिन अब कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते ऐसा होता नहीं दिख रहा है। अब जनवरी 2021 की बजाए, फिल्म अगले साल समर में आ सकती है। हालांकि अभी इस पर आखिरी फैसला नहीं लिया गया है। इसकी एक बड़ी वजह सामने आ रही है।

Tollywood.net की रिपोर्ट के मुताबिक लॉकडाउन के बढ़ने की संभावना को देखते हुए RRR के मेकर्स 2021 की गर्मियों के दौरान फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। RRR में कई विदेशी एक्टर्स हैं और उनके लिए भारत की उड़ान भरना संभव नहीं है क्योंकि बढ़े हुए लॉकडाउन बाद भी अंतर्राष्ट्रीय सीमाओं को बंद रखा जाएगा। RRR के ग्राफिक्स का काम भी लैपटॉप पर करना संभव नहीं है, इसके लिए हैवी ड्यूटी सिस्टम की जरूरत है। मेकर्स ने शूटिंग पूरी तरह से रोक दी है। इस बात की चर्चा हो रही है कि RRR की रिलीज को 2021 की गर्मियों के लिए टाल दिया जाए। फिलहाल एसएस राजामौली और उनकी टीम, पोस्ट-प्रोडक्शन के काम में बिजी है।

आपको बता दें कि फिल्म में आलिया, राम चरण के अपोजिट दिखेंगी। वहीं जूनियर एनटीआर के साथ हॉलीवुड एक्ट्रेस ओलिविया मोरिस नजर आएंगी। इसमें उनके किरदार का नाम जेनिफर होगा। इस फिल्म से आलिया साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। आलिया पहली बार राजामौली के साथ काम करेंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर