Gangubai Kathiawadi: कोरोना का आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी पर असर, भंसाली को हुआ 15 करोड़ का नुकसान!

Alia Bhatt film Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को नुकसान झेलना पड़ सकता है। संजय लीला भंसाली को लॉकडाउन के चलते 15 करोड़ रुपए की हानि होने की खबर है।

Alia Bhatt film Gangubai Kathiawadi
Alia Bhatt film Gangubai Kathiawadi  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट होगा नष्ट
  • भंसाली को झेलना पड़ेगा 15 करोड़ का नुकसान
  • आलिया भट्ट ने दिसंबर में शुरू की थी गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पास अभी एक के बाद एक कई फिल्में हैं। इनमें से एक संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी भी है। आलिया इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है, क्योंकि वे पहली बार भंसाली के साथ काम करने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हो गई थी। लेकिन कोरोना वायरस का असर फिल्म की शूटिंग पर पड़ा और अभी के लिए काम ठप हो गया। भंसाली को इस वजह से 15 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है।

भंसाली को अपने भव्य सेट्स के लिए जाना जाता है। ऐसे में उन्होंने मुंबई की फिल्म सिटी में गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट लगाया हुआ था। जिसमें कमाठीपुरा के पुराने दौर को दिखाया गया था। लेकिन अब लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग नहीं हो रही है और अभी ये नहीं कहा जा सकता है कि शूट कब से शुरू होगा। ऐसे में भंसाली ने सेट तोड़ने का फैसला लिया है। इसी के चलते उन्हें नुकसान झेलना पड़ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aliaabhatt) on

एक वेबसाइट को उनके ट्रेंड सूत्र ने बताया कि प्रोड्यूसर्स अभी भी फिल्म सिटी में लगे सेट का दैनिक किराया दे रहे हैं। उन्होंने अब गणना की है कि भले ही शूट सितंबर-अक्टूबर के आसपास फिर से शुरू हो जाए, जैसा कि चर्चा की जा रही है, सेट को ध्वस्त करने और फिर से ऐसा ही बनाना ज्यादा प्रेक्टिकल होगा। रिपोर्ट में ट्रेड पंडित ने सेट ध्वस्त करने से होने वाले नुकसान को 15 करोड़ का बताया है।

उन्होंने बताया कि यदि वे इस सेट को जारी रखते हैं तो उसकी तुलना में यह एक छोटा नुकसान होगा। मॉनसून से सेट खराब होगा और यह वैसे भी नष्ट हो जाएगा। इसलिए नियमित किराया देना संभव नहीं है। नए सेट का निर्माण करना अभी भी एक बेहतर विकल्प है।

यह सेट बहुत बड़ा है, और 60 के दशक से कमाठीपुरा को दर्शाता है, इसलिए इसे फिर से बनाने में 12-13 करोड़ रुपये लगेंगे। बाकी 2 करोड़ रुपये वह राशि है जिसे निर्माताओं ने लॉकडाउन और कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण खो दिया है। हालांकि इस बारे में प्रोड्यूसर्स या फिल्म की टीम ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर