प्रेग्नेंसी के बाद सामने आई इन खबरों पर भड़की आलिया भट्ट, लिखा- 'मैं महिला हूं पार्सल नहीं'

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने बारे में चल रही खबरों का खंडन करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस पोस्ट में आलिया ने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा 'मैं महिला हूं पार्सल नहीं'। जानें क्या है मामला।

Alia Bhatt with Ranbir Kapoor
Alia Bhatt with Ranbir Kapoor 
मुख्य बातें
  • अपने बारे में चल रही इन खबरों पर भड़कीं आलिया भट्ट।
  • आलिया ने क्यों कहा- 'मैं महिला हूं पार्सल नहीं'
  • मालूम हो कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनका बेबी आने वाला है। आलिया के इस पोस्ट के बाद से फैंस लगातार उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उन्हें थैंक्यू कहा। 

Also Read: मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, रणबीर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

आलिया बोलीं- '...पार्सल नहीं हूं'

इसके साथ ही आलिया ने उन खबरों का भी खंडन किया है जिनमें कहा गया है कि रणबीर उन्हें लेने लंदन जाएंगे। एक न्यूज पोर्टल ने दावा किया रणबीर कपूर लंदन में शूटिंग कर रही आलिया को लेने जाएंगे और वो मिड जुलाई तक भारत लौट आएंगी। इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी लगाई। एक्ट्रेस ने इसमें लिखा, 'इस बीच हम अभी भी कुछ लोगों के दिमाग में रहते हैं। हम अभी भी किसी पितृसत्तात्मक दुनिया में रहते हैं। अभी कोई देर नहीं हुई है! किसी को किसी को पिक करने की जरूरत नहीं है, मैं एक महिला हूं पार्सल नहीं! मुझे आराम करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, लेकिन यह जानकर अच्छा लगा कि आपके पास डॉक्टर का सर्टिफिकेशन होगा। यह 2022 है। क्या हम पुरानी सोच से बाहर निकल सकते हैं? अब अगर आप मुझे समय देंगे तो...मेरा शॉट तैयार है।'

आलिया ने फैंस को कहा धन्यवाद

इससे पहले आलिया ने अपनी और रणबीर की एक अनदेखी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस को धन्यवाद कहा था। इसमें उन्होंने लिखा था, 'मुझे मिल रहे सभी प्यार से अभिभूत हूं। सभी के संदेशों और शुभकामनाओं को पढ़ने की कोशिश की है और मैं केवल इतना कहना चाहती हूं कि अपने प्यार और आशीर्वाद के साथ हमारे जीवन में इतने बड़े पल का जश्न मनाना वाकई बहुत खास लगता है। आप सभी को धन्यवाद।'

आलिया ने दी थी प्रेग्नेंसी की जानकारी

आलिया ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटी हुई मुस्कुरा रही हैं जबकि रणबीर उनके पास बैठे हैं। दोनों स्क्रीन पर सोनोग्राफी होते हुए देख रहे हैं। उन्होंने स्क्रीन पर हार्ट ईमोजी लगाया है। इस फोटो को शेयर कर आलिया ने लिखा, 'हमारा बच्चा... जल्द आ रहा है।' इसके साथ ही आलिया ने दूसरी तस्वीर शेयर की जिसमें शेर और शेरनी अपने बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर