अली फजल ने किया खुलासा- चोट में की थी प्रस्थानम फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड
Updated Sep 08, 2019 | 23:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अली ने आईएनएस से बीतचीत में कहा, "यह एक पुरानी चोट थी जो थका देने वाली एक्शन दृश्यों को करने के साथ फिर से ताजा हो गई। मैंने फाइट सीक्वेंस में अपने कंधे का काफी इस्तेमाल किया।

Ali Fazal
Ali Fazal 

मुख्य बातें

  • अली फजल संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में नजर आने वाले हैं।
  • अली ने खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी पुरानी चोट फिर उबर आई थी। 
  • फिल्म में अली संजय दत्त के बेटे का किरदार निभा रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अली फजल संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अली संजय दत्त के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। अब अली ने खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी पुरानी चोट फिर उबर आई थी। 

अली ने आईएनएस से बीतचीत में कहा, "यह एक पुरानी चोट थी जो थका देने वाली एक्शन दृश्यों को करने के साथ फिर से ताजा हो गई। मैंने फाइट सीक्वेंस में अपने कंधे का काफी इस्तेमाल किया। फिल्म में एक सीन था जिसमें पुलिस से मुझे बहुत मार खानी थी। 

अली के मुताबिक, " सीन में डंडे से पिटाई भी शामिल थी और उनमें से गलती से किसी ने पुरानी चोट पर वार कर दिया।"उन्होंने आगे कहा, "पहले कुछ भी महसूस नहीं हुआ, लेकिन बाद में इसे पूरी तरह से ठीक करने के लिए फिजियोथेरेपी के कई सेशंस लेने पड़े। 


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Moods of #prassthanam!!

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

जल्द शुरू करना था जिम 
अली ने इंटरव्यू में कहा- सेशंस के तुरंत बाद मुझे अपनी वेब सीरीज के लिए जिम शुरू करना था इसलिए मुझे पूरी तरह से ठीक होना था ताकि चोट और आगे न बढ़ें।" आपको बता दें कि प्रस्थानम' इसी नाम से साल 2010 में बनी तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है। 

प्रस्थानम के निर्देशक देवा कट्टा हैं। फिल्म में अली फजल के अलावा संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे भी हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी।

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर 
प्रस्थानम का ट्रेलर 29 अगस्त को रिलीज हुआ था। ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है। ट्रेलर में अली फजल, संजय दत्त के बेटे के रोल में हैं और फिल्म की पूरी कहानी राजनीति के इर्द-गिर्द है। संजय अपने बेटे को पॉलीटिक्स में आने की ट्रेनिंग देते हैं। 

ट्रेलर के मुताबिक सत्ता, कुर्सी की लड़ाई को लेकर दो भाइयों में दुश्मनी, धोखे और दोस्ती की पूरी कहानी प्रस्थानम है। 2 मिनट 34 सेकंड के ट्रेलर में संजय दत्त का अंदाज वाकई काफी जबरदस्त है। साथ ही ट्रेलर में संजय दत्त की वाइफ का किरदार निभा रही मनीषा कोइराला का लुक भी इंटेंस है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर