अक्षय कुमार ने अपनी 2 फिल्मों के लिए घटाया वजन, डाइट प्लान नहीं इस तरीके से किया वेट लॉस

बॉलीवुड
Updated Aug 05, 2019 | 13:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अक्षय कुमार अपनी दो अपकमिंग फिल्मों बच्चन पांडे और सूर्यवंशी को लेकर भी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि 51 साल के अक्षय ने इन फिल्मों के लिए अपना वजन घटाया है। 

Akshay kumar Loses Weight For Films Bachchan pandey And sooryavanshi
अक्षय कुमार।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।
  • फिल्म में अक्षय के साथ तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में हैं।
  • मिशन मंगल के बाद अक्षय अपनी फिल्म सूर्यवंशी और बच्चन पांडे में बिजी होने वाले हैं।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में अक्षय एक साइंटिस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं। उनके साथ फिल्म में तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी भी लीड रोल में हैं। अक्षय कुमार की ये फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज हो रही है। इसी बीच अक्षय अपनी दो अपकमिंग फिल्मों बच्चन पांडे और सूर्यवंशी को लेकर भी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि 51 साल के अक्षय ने इन फिल्मों के लिए अपना वजन घटाया है। 
अक्षय कुमार ने खुद एक इवेंट के दौरान इस बात का खुलासा किया है। अक्षय ने बताया, 'मैंने सूर्यवंशी और बच्चन पांडे के लिए अपना वजन कम किया है। इसके लिए अभी तक मैंने पांच से छः किलो वजन घटाया है। मैंने नैचुरल तरीके से वजन कम किया है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshaykumar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshaykumar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshaykumar) on


इसी दौरान अक्षय कुमार ने बताया कि वो किसी तरह की खास डाइट फॉलो नहीं कर रहे हैं। अक्षय का कहना है कि वो किसी तरह की डाइटिंग नहीं करते हैं। बकॉल अक्षय कुमार, 'मैं बस अपना एक्सरसाइज करना बढ़ा देता हूं। मैं सब कुछ स्वाभाविक ढंग के करना पसंद करता हूं। अगर आप सोचते हैं कि मैं कम खाने में लगा हूं तो आप गलत हैं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshaykumar) on


बात अगर अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की करें तो फिल्म में वो कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इस एक्शन ड्रामा फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी। वहीं बच्चन पांडे फिल्म साउथ सुपरहिट फिल्म वीरम की रीमेक है। ये फिल्म अगले साल सितंबर में आ रही है। इसी दिन आमिर खान की भी फिल्म लाल सिह चड्ढा रिलीज हो रही है। दोनों फिल्म के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। 

अगली खबर