थिएटर नहीं अब यहां रिलीज हो सकती है लक्ष्मी बॉम्ब, अक्षय कुमार नहीं चाहते हैं नुकसान

Akshay Kumar Laxmi Bomb: कोरोना वायरस के कारण फिल्मों की रिलीज पर फिलहाल रोक लग गई है। अब अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब भी थिएटर नहीं बल्कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में रिलीज होगी।

Laxmi Bomb
Laxmi Bomb 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस के कारण फिल्मों की रिलीज पर रोक लगी हुई है।
  • अब अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब सिनेमाघरों पर रिलीज नहीं होगी।
  • फिल्म के मेकर इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म में रिलीज कर सकते हैं।

मुंबई. कोरोना वायरस और उसके बाद लॉकडाउन के कारण बॉक्स ऑफिस बुरी तरह प्रभावित हुआ है। पिछले डेढ़ महीने से सभी सिनेमाहाल, मॉल बंद है। इस कारण कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। ऐसे में कई मेकर्स ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में फिल्म रिलीज करने का मन बना रहे हैं। अब अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब भी सिनेमाहॉल के बजाए डिजिटल रिलीज हो सकती है। 

मिड डे अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स और डायरेक्टर राघव लॉरेंस एक बड़े OTT प्लेटफॉर्म के साथ फिल्म रिलीज के संबंध में बातचीत कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काफी काम अभी बचा हुआ है। इसमें एडिटिंग, बैकग्राउंड म्यूजिक और वीएफएक्स शामिल हैं। फिल्म की पूरी यूनिट फिलहाल अपने घर से काम कर रही हैं तो इसमें ज्यादा वक्त लग रहा है। 

अक्षय नहीं चाहते नुकसान 
रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि अक्षय कुमार नहीं चाहते हैं कि किसी का भी नुकसान हो। हालांकि, उन्हें इस बात की भी चिंता है कि फिल्म छोटे शहर तक भी पहुंचे। ऐसे में जिस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से बात चल रही है उसकी पहुंच वर्ल्ड वाइड है। 

आपको बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही हैं। ये फिल्म सलमान खान की फिल्म राधे के साथ क्लैश करने वाली थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेडर का किरदार निभा रहे हैं। 

सूर्यवंशी की रिलीज भी टली  
अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज भी फिलहाल टल गई है। ये फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली थीं। कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल के लिए टल गई है। अभी इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब के अलावा पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह बच्चन पांडे में भी नजर आने वाले हैें। 

अगली खबर