Sooryavanshi: 'सूर्यवंशी' को मिला सिंबा और सिंघम का साथ, रिलीज डेट के साथ सामने आया फिल्म का नया पोस्टर

बॉलीवुड
Updated Oct 10, 2019 | 13:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में इस फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन दोनों दिखाई दे रहे हैं।

Akshay kumar starrer sooryavanshi
Akshay kumar starrer sooryavanshi  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रिलीज डेट के साथ सामने आया फिल्म सूर्यवंशी का नया पोस्टर
  • पोस्टर में अक्षय कुमार के साथ-साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन दोनों दिखाई दे रहे हैं
  • फिल्म में लंबे समय बाद अक्षय कुमार और कटरीना कैफ नजर आने वाले हैं

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म सूर्यवंशी को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है। फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ने वाली हैं। जी हां, नए पोस्टर में अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि अजय देवगन और रणवीर सिंह दोनों दिखाई दे रहे हैं।

सिंघम सीरीज की चौथी फ‍िल्‍म सूर्यवंशी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म में एक्शन और स्टंट का डबल डोज देखने को मिलेगा। फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ-साथ रणवीर सिंह, अजय देवगन दोनों दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- 'द देसी अवेंजर्स ऑफ कॉप, जब सिंघम की मुलाकात सिंबा और सिंबा की मुलाकात सूर्यवंशी से होती है। उम्मीद करता हूं आतिशबाजी नहीं बल्कि विस्फोट होगा 27 मार्च 2020 को।'

 

 

बता दें कि इससे पहले कटरीना कैफ ने एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें एक बैज नजर आ रहा है जिसपर नाम लिखा है वीर सूर्यवंशी। पिछले दिनों इस फिल्म के क्लाइमेक्स सीन को लेकर खास खबर सामने आई थी। जिसमें बताया जा रहा था कि फिल्म में सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि अजय देवगन, रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म में बाहुबली फेम प्रभास भी कैमियो रोल निभाने जा रहे हैं। ताकी साउथ के दर्शक को भी ये फिल्म पसंद आए। वहीं लंबे समय बाद अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी पर्दे पर लोगों को देखने को मिलेगी। इससे पहले दोनों फिल्म तीस मार खान में नजर आए थे। जो कि बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर