Bell Bottom Release: पूरी हुई अक्षय कुमार की बैलबॉटम की शूटिंग, नए पोस्‍टर के साथ सामने आई रिलीज डेट

Bell Bottom Release date out: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बैल बॉटम की शूटिंंग पूरी हो चुकी है और इसी के साथ र‍िलीज डेट भी सामने आ गई है।

Bell Bottom Release date out
Bell Bottom Release date out 

Bell Bottom Release date out: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बैल बॉटम की शूटिंंग पूरी हो चुकी है और इसी के साथ र‍िलीज डेट भी सामने आ गई है। अक्षय कुमार ने फ‍िल्‍म का नया पोस्‍टर शेयर कर रिलीज डेट की जानकारी दी है। अक्षय कुमार स्कॉटलैंड में फ‍िल्‍म बैल बॉटम की शूटिंग के ल‍िए गए हुए हैं। बीते महीने से ही यहां फ‍िल्‍म की शूटिंग की जा रही थी। 

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया- 'अकेले हम बहुत थोड़ा कर पाते हैं और साथ मिलकर बहुत ज्‍यादा। यह टीमवर्क है और मैं हर एक मेंबर का धन्‍यवाद देता हूं। बैल बॉटम की शूटिंग पूरी हुई। ये रहा नया पोस्‍टर।' अक्षय कुमार ने पोस्‍टर शेयर किया है उसमें वह हवाई जहाज से उतरकर चलते नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर के अनुसार, यह फ‍िल्‍म दुनियाभर में 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। 

शूटिंग पूरी करने को अक्षय ने की  डबल शिफ्ट

अक्षय कुमार पिछले करीब 18 साल से एक दिन में सिर्फ 8 घंटे ही काम करते हैं। उनके सोने का टाइम भी फ‍िक्‍स है। अक्षय कुमार अपनी फिटनेस की वजह से दिन में सीमित काम करते हैं लेकिन बैल बॉटम के लिए उन्‍होंने यह नियम तोड़ दिया। अक्षय कुमार अब इस फ‍िल्‍म के ल‍िए डबल शिफ्ट कर रहे हैं और प्रोड्यूसर के पैसे बचाने के लिए दो यूनिट शूटिंग कर रही हैं। अक्षय कुमार शूटिंग के ल‍िए स्कॉटलैंड गए और वहां 14 दिन के लिए क्वारंटाइन रहे। ऐसे में फ‍िल्‍म की टीम के 14 दिन बेकार हो गए थे। 

दरअसल, जासूसी थ्रिलर फिल्म बैल बॉटम साल 1980 के बैकड्राप पर है। इसमें अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं जो 212 से अधिक बंधकों को हाईजैक अटैक से बचाते दिखेंगे। फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार रेट्रो अवतार में नजर आएंगे। बेल बॉटम फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी और लारा दत्‍ता भी नजर आएंगी। यह दूसरा मौका होगा जब स्‍क्रीन पर अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी संग आएंगे। इससे पहले फ‍िल्‍म जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी पति-पत्‍नी की भूमिका में नजर आए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब और सूर्यवंशी भी रिलीज को तैयार हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर