Akshay Kumar का खुलासा- साड़ी पहनने में नहीं है दिक्कत, फ‍िर भी अब तक का सबसे मुश्‍किल रोल है लक्ष्मी बॉम्‍ब

सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाले बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की अगली फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब होगी। इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार ने साड़ी पहनी है।

akshay kumar laaxmi bomb
akshay kumar laaxmi bomb 

सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाले बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार को खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जाना जाता है। अक्षय कुमार इस दौर में सबसे अधिक व्‍यस्‍त हैं और उनके पास कई फ‍िल्‍में हैं जो आने वाले साल में एक के बाद एक रिलीज होने वाली हैं। मुश्‍किल से मुश्‍किल रोल और स्‍टंट करने में अक्षय कुमार को महारत हासिल है। आज तक ऐसा कोई रोल नहीं जिसे करने में अक्षय कुमार को मुश्‍किल का सामना करना पड़ा हो। हालांकि अक्षय कुमार की आने वाली फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब में उनका रोल अब तक का सबसे मुश्‍किल रोल रहा और यह बात खुद अक्षय कुमार ने कही है। इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार ने साड़ी पहनी है। 

लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर अक्षय कुमार ने मिड डे अखबार से बात की और अपने इस रोल के बारे में बताया। अक्षय कुमार इस फ‍िल्‍म में एक ट्रांसजेंडर भूत का किरदार निभाने जा रहे हैं। अक्षय कुमार ने अखबार को बताया कि यह फ‍िल्‍म उनके ल‍िए काफी खास है और उनका यह लुक फैंस को पसंद भी आया है। अक्षय ने कहा कि उन्‍हें यह उनका अब तक का सबसे मुश्‍किल रोल है फ‍िर भी उन्‍होंने आसानी से उसे कर लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय के अनुसार उन्‍हें साड़ी पहनने में कोई समस्या नहीं है और ना हीं इसे पहनकर शूटिंग करने में। उन्‍हें हमेशा से मुश्‍किल काम करना पसंद है। अक्षय ने निर्देशक राघव लारेंस के साथ हुए तथाकथित विवाद पर भी बात की।  अक्षय ने कहा कि राघव निर्देशक राघव के साथ रचनात्‍मक भेदभाव था जिस पर एक मत नहीं हुआ जा रहा था। वह 2019 का शुरुआत में ही फ‍िल्‍म से अलग हो गए थे और अब फ‍िर इसका हिस्‍सा बन गए हैं।

अगली खबर