अक्षय की Sooryavanshi और रणवीर की फिल्म 83 पर Coronvirus का साया, क्या आगे खिसक गई है रिलीज डेट?

Sooryavanshi and Film 83 Release Date: कोरोनावायरस का साया हर तरफ छाया हुआ है। अब इसका असर सूर्यवंशी और फिल्म 83 की रिलीज पर भी पड़ सकता है।

Sooryavanshi and Film 83 Release Date
Sooryavanshi and Film 83 Release Date  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कोरोनावायरस का बॉलीवुड पर असर
  • सूर्यवंशी की रिलीज डेट टली
  • फिल्म 83 पर भी खिसक सकती है आगे

कोरोनावायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। चीन से शुरू हुआ ये वायरल अब पूरी दुनिया के लिए खतरा बन गया है। भारत में भी कोरोनावायरस के कई मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में लोगों को खास एहतियात बरतने की सलाह दी जा रही है। कोरोनावायरस का खतरा अब बॉलीवुड पर भी मंडराने लगा है। इसका असर अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की फिल्म 83 पर भी पड़ सकता है।

दरअसल सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली है और फिल्म 83 इसी साल 10 अप्रैल को आनी है, लेकिन अब कोरोनावायरल के चलते इनकी रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है। एक वेबसाइट के मुताबिक कोरोनावायरस के चलते अक्षय की सूर्यवंशी की Ormax रेटिंग्स 30 करोड़ से घटकर 22 करोड़ रह गई है और इसके और कम होने की संभावना है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshaykumar) on

 

इन आंकड़ों के चलते फिल्म के मेकर्स परेशान हैं और रिलायंस एंटरटेनमेंट अब सूर्यवंशी और फिल्म 83 की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। वेबसाइट के मुताबिक सूर्यवंशी अब 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी, जिस दिन फिल्म 83 आनी थी। वहीं फिल्म 83 की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 29 मई, 2020 की जाने की संभावना है। इसे ईद रिलीज लक्ष्मी बॉम्ब और राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के एक हफ्ते रिलीज किया जाएगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ranveersingh) on

 

पहले भी बदल चुकी है सूर्यवंशी की रिलीज डेट
अगर ये खबर सही होती है तो ये तीसरी बार होगा, जब सूर्यवंशी की रिलीज डेट बदलेगी। पहले ये फिल्म ईद पर आने वाली थी, लेकिन सलमान खान के कहने पर रोहित शेट्टी ने इसकी रिलीज डेट बदलकर 27 मार्च कर दी थी। फिर गड़ी पड़वा की छुट्टी को देखते हुए इसकी रिलीज डेट 24 मार्च की गई। अब कोरोनावायरस की वजह से फिर इसकी रिलीज डेट बदली जा रही है।

 

 

वहीं फिल्म 83 की अगर बात करें तो हाल ही में इसकी नई तस्वीर सामने आई थी। जिसमें कपिल देव बने हुए रणवीर सिंह हाथ में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लिए नजर आ रहे थे। फिल्म में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण भी हैं। वे कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर