Akshay Kumar Shooting: अक्षय कुमार ने लॉकडाउन में सबसे पहले शुरू की शूटिंग, R Balki संग सेट से तस्वीरें वायरल

Akshay Kumar Lockdown Shooting: लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर शूटिंग शुरू कर दी है। सेट से शूटिंग फोटोज खूब वायरल हो रही हैं।

Akshay Kumar R Balki Shooting Start in Lockdown for COVID-19,
शूटिंग सेट पर अक्षय कुमार।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार वापस से कैमरा के सामने शूटिंग करने के लिए लौट आए हैं।
  • लॉकडाउन में अक्षय अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर शूटिंग करते दिखे है।
  • सोमवार को अक्षय ने फिल्ममेकर आर बाल्की के साथ शूटिंग की।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार उन स्टार्स में शामिल हैं जिन्होंने कोरोना वायरस को लेकर खूब जागरुकता फैलाई। ना सिर्फ वो फैन्स को इसे लेकर चेताते दिखे बल्कि उन्होंने जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आकर पीएम केयर में बढ़ चढ़कर दान भी दिया। अब हाल ही में अक्षय कुमार वापस से कैमरा के सामने शूटिंग करने के लिए लौट आए हैं। लॉकडाउन में अक्षय ने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर शूटिंग शुरू कर दी है। सेट से शूटिंग फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अक्षय कुमार फिल्ममेकर आर बाल्की और बाकी शूटिंग यूनिट के साथ नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tadka_bollywood_) on

अक्षय कुमार की ये शूटिंग किसी फिल्म या उनके प्रोजेक्ट को लेकर नहीं है। ये स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए की गई शूटिंग का है, जिसमें अक्षय कुमार को कास्ट किया गया है। 
दरअसल बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता आर बाल्की की ये तस्वीरें एक नए ऐड शूट के दौरान की है। ये विज्ञापन 'पोस्ट लॉकडाउन जिम्मेदारियों' के बारे में है जिसकी शूटिंग सोमवार को कमलिस्तान स्टूडियो में की गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@oyerjalok) on

अक्षय इस वीडियो में पोस्ट लॉकडाउन जिम्मेदारियों के बारे में बताएंगे। जैसे कि काम पर सबको वापस जाने की जरूरत है लेकिन अपनी और दूसरों की सुरक्षा सुनिश्चित करना है। डायरेक्टर बाल्की का कहना है कि विज्ञापन स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए था और टीम ने शूटिंग के दौरान सभी आवश्यक सावधानी बरती थी। जिसमें मास्क पहनना, सोशल डिसटेंसिंग और कम यूनिट के साथ काम करना शामिल था।


सोशल डिसटेंसिंग, सेनिटाइजर, मास्क-ग्लव्स जैसे आवश्यक चीजें फॉलो करते हुए कोरोना वायरस महामारी से बचना है। वीडियो में अक्षय ने इन सभी चीजों को आदत में लाने की बात कही है ताकि सुरक्षित रहें। आपको बता दें, अक्षय कुमार और आर बाल्की पहले पैडमैन, मिशन मंगल जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। शूटिंग एक्सपीरियंस को लेकर उन्होंने बताया कि कम यूनिट के साथ सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए काफी आसानी से काम पूरा किया जा सकता है। 

अगली खबर