अक्षय कुमार ने बताया कौन है घर का बेस्ट कुक, ट्विंकल बोलीं- ये मेरा दिमाग फ्राई करना और खून उबालना जानते हैं

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने छोटे- छोटे फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक बच्ची ने उनसे पूछा कि उनके घर में बेस्ट शेफ कौन है? जानें क्या दिया इस स्टार कपल ने जवाब।

Akshay Kumar and Twinkle Khanna
Akshay Kumar and Twinkle Khanna  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार ने बताया कौन है उनके घर में बेस्ट शेफ
  • ट्विंकल बोलीं- अक्षय उनके दिमाग फ्राई करना और उनका खून उबालना जानते हैं
  • जानें आखिर कौन है अक्षय के घर में बेस्ट कुक

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। जहां एक तरफ अक्षय अपनी फिल्मों और बेहतरीन काम से फिल्मी जगत में अपनी जगह बनाए हुए हैं। तो वहीं ट्विंकल ने शादी के बाद फिल्मों से तो दूरी बना ली लेकिन वो राइटर के तौर पर अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। अक्षय और ट्विंकल अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की खिंचाई करते हैं। 

अक्षय और ट्विंकल ने हाल ही में अपने छोटे- छोटे फैंस से बात की और उनके सवालों के जवाब दिए। इस दौरान अक्षय से सवाल पूछा गया कि घर में बेस्ट शेफ कौन है? इसके जवाब में अक्षय ने मजेदार जवाब दिया। अक्षय ने कहा, 'मुझे नहीं लगता आपको यह पूछने की जरूरत है। हम दोनों में बेहतर शेफ मैं ही हूं। वो एक ऑमलेट भी नहीं बना पाती हैं।' अक्षय ने जैसे ही खुद को बेस्ट शेफ बताया इस दौरान ट्विंकल भी अपने मजेदार जवाब के साथ तैयार थीं। इसपर एक्ट्रेस ने कहा, 'ये बहुत अच्छे कुक हैं। ये जानते हैं कि कैसे मेरे दिमाग को फ्राई किया जाए, जैसे मेरा खून खौलाया जाए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

इसपर ट्विंकल आगे कहती हैं, 'अगर आप वाकई जानना चाहते हैं कि हमारे घर का बेस्ट शेफ कौन है तो बता दूं कि वो हमारा बेटा है। वो कुछ भी बना सकता है। राजमा से लेकर पिज्जा तक और बेहतरीन डिजर्ट (मिठाई) तक।' इसपर अक्षय ने कहा कि हां वो बेस्ट कुक है, सेकंड बेस्ट कुक मैं हूं क्योंकि ट्विंकल केवल कहानियां कुक कर सकती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इस समय अपनी फिल्म बेल बॉटम के लिए स्कॉटलैंड में शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय के साथ ट्विंकल और उनके दोनों बच्चे भी उनके साथ यहां मौजूद हैं। बेल बॉटम के अलावा अक्षय कई और प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं जिसमें अतरंगी रे है, जिसमें उनके अलावा सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे। इसके अलावा वो कियारा आडवाणी के साथ लक्ष्मी बॉम्ब, कैटरीना कैफ के साथ फिल्म सूर्यवंशी और बच्चन पांडे में नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर