Bell Bottom Release Date: अक्षय कुमार ने बैल बॉटम की रिलीज डेट भी बदली, फैंस को करना होगा और इंतजार

Bell Bottom Release Date changed: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने आमिर खान के कहने पर अपनी फ‍िल्‍म बच्‍चन पांडे की र‍िलीज डेट बदली और फ‍िर उसके हिसाब से 'बैल बॉटम' की र‍िलीज भी बदली गई है।

Bell Bottom
Bell Bottom 

Bell Bottom Release Date changed: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने आमिर खान के कहने पर अपनी फ‍िल्‍म बच्‍चन पांडे की र‍िलीज डेट बदली। दरअसल अक्षय कुमार की बच्‍चन पांडे और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस के मौके पर यानि 25 दिसंबर को एक साथ रिलीज हो रही थीं। आमिर खान ने इस क्‍लैश को टालने के ल‍िए अक्षय कुमार से गुजारिश की थी जिसे उन्‍होंने मना लिया और बच्‍चन पांडे को 22 जनवरी 2021 को र‍िलीज करने का फैसला किया ।

22 जनवरी 2021 को उनकी फ‍िल्‍म 'बैल बॉटम' र‍िलीज होने वाली थी ऐसे में अक्षय कुमार का खुद से क्‍लैश हो गया। अब उन्‍होंने बैल बॉटम की र‍िलीज डेट भी बदल दी है। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनने वाली बैल बॉटम अब 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय कुमार ने खुद फ‍िल्‍म के नए पोस्‍टर के साथ नई रिलीज डेट अनाउंस की है। पोस्‍टर में कोट पैंट पहने अक्षय कुमार लाल रंग की विंटेज कार के बोनट पर लेटे नजर आ रहे हैं, वहीं उनके ऊपर से हवाई जहाज गुजरता नजर आ रहा है। 

जिज्ञासा जगाती इस फ‍िल्‍म के ल‍िए दर्शकों को दो महीने से ज्‍यादा और इंतजार करना पड़ेगा। बता दें कि बेल बॉटम को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी प्रोड्यूस करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर