इस शख्स को याद कर इमोशनल हुए Akshay Kumar, वीडियो पोस्ट कर एक्टर ने बताया अपने दिल का हाल 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 17, 2021 | 15:59 IST

Akshay Kumar Instagram Post: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के साथ अक्षय कुमार ने अपनी मां को याद करते हुए एक भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा है। 

akshay kumar posted an emotional video dedicating it to his mother, akshay kumar penned an emotional note for his mother
अक्षय कुमार  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षय ने लिखा एक इमोशनल नोट।
  • अपनी मां को याद कर अक्षय कुमार का हुआ बुरा हाल।
  • वायरल हुआ अक्षय कुमार का नया पोस्ट।

Akshay Kumar Instagram Post For His Mother: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वह अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्षय कुमार की चर्चाएं होती रहती हैं। एक बार फिर अक्षय कुमार ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। वैसे तो अक्षय कुमार हमेशा हंसते, मुस्कुराते और एक्टिव नजर आते हैं मगर अक्षय कुमार ने हाल ही में जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है उसे देखने के बाद उनके फैंस एक्टर के लिए काफी परेशान हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है और अपनी मां के लिए एक भावुक कर देने वाला नोट लिखा है। अक्षय कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

मां की याद में अक्षय कुमार का हुआ ऐसा हाल

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो अपनी मां को समर्पित किया है। इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ अक्षय कुमार ने अपनी मां के लिए बेहद इमोशनल नोट भी लिखा है। इस नोट में अक्षय कुमार ने लिखा 'यूँही…आज माँ बहुत याद आ रही है…'। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार अपनी मां को याद कर काफी मायूस हैं। इसके साथ अक्षय कुमार का लुक भी इस वीडियो में काफी बदला-बदला नजर आ रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार के बाल काफी बढ़ चुके हैं और उनकी दाढ़ी भी सफेद हो चुकी है। इसके साथ उनके चेहरे पर झुर्रियां भी नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इस वर्ष, सितंबर के महीने में अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस दौरान अक्षय कुमार यूके में शूटिंग कर रहे थे और अपनी मां की खबर सुनते ही वह तुरंत भारत वापस आ गए थे। 8 सितंबर को अक्षय कुमार की मां का निधन हो गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो मीडिया खबरों के अनुसार, अक्षय कुमार फिलहाल अपनी आगामी फिल्म राम सेतु की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ अक्षय कुमार भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) के साथ फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) के साथ फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) और नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuchha) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) के साथ राम सेतु में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर