पांच साल पुरानी फिल्म रुस्तम के कारण मुश्किलें में फंसे अक्षय कुमार, कोर्ट ने जारी किया नोटिस

साल 2016 में आई फिल्म रुस्तम के कारण अक्षय कुमार विवादों में फंस गए हैं। अक्षय कुमार को मध्य प्रदेश की एक कोर्ट ने नोटिस जारी किया है। अक्षय को 10 मार्च को कोर्ट में हाजिर होना होगा।

Rustom
Rustom 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार फिल्म रुस्तम के कारण विवादों में फंस गए हैं।
  • फिल्म के सीन के कारण अक्षय कुमार को कोर्ट ने नोटिस जारी किया है।
  • अक्षय कुमार को 10 मार्च को कोर्ट में पेश होना होगा।

मुंबई. अक्षय कुमार चार साल पुरानी फिल्म रुस्तम के कारण कानूनी विवाद में फंस गए हैं। अक्षय कुमार के खिलाफ मध्य प्रदेश के कटनी की कोर्ट ने एक नोटिस जारी किया है। एक्टर को 10 मार्च तक अदालत में पेश होना है। 

साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म रुस्तम के एक सीन में अक्षय कुमार एक वकील को बेशर्म कहते नजर आते हैं। इस मामले में कटनी के वकील मनोज गुप्ता ने केस दायर किया था। 

अक्षय कुमार के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 500, 501 और 502 के अंतर्गत दायर की है। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म के डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई, राइटर विपुल के रावल और सपोर्टिंग एक्टर अनंग देसाई को भी आरोपी बनाया है।

rustom movie review
    
लॉकडाउन के कारण नहीं हुई सुनवाई
रिपोर्ट्स के मुताबिक 2020 में वकील गुप्ता की याचिका पर सुनवाई होनी थी। हालांकि, कोरोना और लॉकडाउन के कारण ये नहीं हो सका। अब कोर्ट ने अक्षय कुमार को नोटिस भेजा है। 

दैनिक भास्कर से बातचीत में मनोज गुप्ता ने बताया कि उन्होंने कोर्ट से कठोर कारावास और जुर्माने की मांग की है। याचिकाकर्ता के मुताबिक कोई भी वकील अपने विटनेस से विधि के दायरे में पूछताछ कर सकता है। ऐसी पूछताछ किया जाना बेशर्मी नहीं होती। 

Rustom Wallows in its Own Mediocrity

ऐसा था सीन 
रुस्तम फिल्म के एक सीन में जज (अनंग देसाई) नेवी कमांडर पावरी (अक्षय कुमार) से कहते हैं, "कमांडर पावरी कुछ वक्त के लिए अपनी नेवी की तहजीब और प्रोटोकॉल भूल जाइए।'

जज आगे कहते हैं, 'बस ये समझिए कि आप एक बेशर्म वकील हैं, जो अपने गवाह से कुछ भी पूछ सकता है।' आपको बता दें कि रुस्तम ने बॉक्स ऑफिस पर 127.50 करोड़ का बिजनेस किया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर