Sooryavanshi Box Office Prediction: एटीएस चीफ बनकर पर्दे पर आए अक्षय कुमार, जानें पहले दिन कितना कमा सकती है 'सूर्यवंशी'

Sooryavanshi Box Office Prediction Day 1: कोरोना महामारी की वजह से लंबे समय बाद स‍िनेमाघरों में कोई प्रमुख फ‍िल्‍म आ रही है। रोहित शेट्टी दिवाली की छुट्टी का फायदा उठाना चाहते हैं।

Sooryavansi Box Office Prediction day 1
Sooryavansi Box Office Prediction day 1 
मुख्य बातें
  • पांच नवंबर को गोवर्धन पूजा की छुट्टी है, छह नवंबर को भाई दूज है और सात नवंबर का रविवार।
  • कोरोना महामारी की वजह से लंबे समय बाद स‍िनेमाघरों में कोई प्रमुख फ‍िल्‍म आ रही है।
  • इसीलिए रोहित शेट्टी ने छुट्टियों का फायदा उठाने की प्‍लानिंंग की है।

Sooryavanshi Box Office Prediction Day 1: त्‍योहारों को भुनाने का फ‍िल्‍म मेकर्स का पुराना फंडा है। इस साल दीवाली के एक दिन बाद यानि आज सुपरस्‍टार अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म सूर्यवंशी र‍िलीज हो रही है। रोहित शेट्टी इस फ‍िल्‍म को लेकर फैंस काफी उत्‍साहित हैं। सिंघम सीरीज की चौथी फ‍िल्‍म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार वर्दी पहनकर एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशह का किरदार निभाएंगे, वहीं कटरीना कैफ मिसेज सूर्यवंशी का रोल निभाएंगी। 

कोरोना महामारी की वजह से लंबे समय बाद स‍िनेमाघरों में कोई प्रमुख फ‍िल्‍म आ रही है। रोहित शेट्टी दिवाली की छुट्टी का फायदा उठाना चाहते हैं। पांच नवंबर को गोवर्धन पूजा की छुट्टी है, छह नवंबर को भाई दूज है और सात नवंबर का रविवार। ऐसे में सूर्यवंशी को इन छुट्टियों का फायदा मिलेगा। फ‍िल्‍म बिजनेस की समझ रखने वालों का मानना है कि सिंघम सीरीज की चौथी फ‍िल्‍म सूर्यवंशी पहले द‍िन 15 से 17 करोड़ के बीच ओपनिंग दे सकती है। 

सूर्यवंशी दुनियाभर में करीब 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज करहो रही है, वहीं भारत में ये 4000 स्‍क्रीन्‍स पर देखी जा सकेगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सूर्यवंशी के ओपनिंग डे कलेक्शन को लेकर अच्‍छी उम्‍मीद जताई है। उनके मुताबिक फिल्म सूर्यवंशी पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 30-35 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है। 

सभी की निगाहें भी प्रमुख रूप से 200 करोड़ रुपये की लागत से बनीं सूर्यवंशी पर हैं, क्योंकि इस बहुप्रतीक्षित फिल्म से कई लोगों को बड़ी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो करते हुए नजर आएंगे। रोहित शेट्टी ने फिल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर से ही बता दिया था कि इसमें सिंघम और सिम्बा का कैमियो होगा। फ‍िल्‍म में 'सिंघम' अजय देवगन, 'सिंबा' रणवीर सिंह के साथ 'सूर्यवंशी' अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। 

अक्षय कुमार फ‍िल्‍म में आम पुलिस वाले की भूमिका में नहीं बल्कि एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म की कहानी एंटी टेरर ऑपरेशन पर है। अक्षय पर मुंबई को टेरर अटैक से बचाने की जिम्मेदारी है। अक्षय और कटरीना हमको दीवाना कर गए, वेलकम, सिंह इज किंग, नमस्‍ते लंदन जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर