R R Pathak Death: फूल और कांटे के पब्लिसिस्ट आरआर पाठक का निधन, अजय देवगन से थी 29 साल पुरानी दोस्ती

Ajay Devgn Publicist R R Pathak Death: अजय देवगन के करीबी और उनके पब्लिसिस्ट रहे आरआर पाठक इस दुनिया में नहीं रहे। अजय ने एक इमोशनल ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है... 

Ajay Devgn Close Friend and Phool Aur Kaante film Publicist  R R Pathak Died
अजय देवगन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अजय देवगन के पब्लिसिस्ट रहे आरआर पाठक अब इस दुनिया में नहीं हैं।
  • रविवार शाम अजय के पब्लिसिस्ट का निधन हो गया है।
  • पिछले 29 साल से अजय और आरआर एक-दूसरे को जानते थे।

अजय देवगन के करीबी और उनके पब्लिसिस्ट रहे आरआर पाठक अब इस दुनिया में नहीं हैं। रविवार शाम अजय के पब्लिसिस्ट का निधन हो गया है। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने खुद ट्वीट कर आरआर पाठक की मौत की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने अपने करीबी को खोने के बाद एक इमोशनल पोस्ट लिखकर श्रद्धांजलि भी दी। 

अजय देवगन की पहली फिल्म फूल और कांटे में आरआर पाठक ने पीआर का काम किया था। पिछले 29 सालों से दोनों एक-दूसरे को जानते थे। अजय देवगन से ट्वीट कर लिखा, 'आरआर पाठक सर ने मेरी डेब्यू फिल्म फूल और कांटे की पब्लिसिटी का काम संभाला था। हम 29 सालों में कई बार एक-दूसरे से मिले। आपके मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद सर। आपके परिवार को श्रद्धांजलि... आपकी आत्म को शांति मिले पाठक साहब।' 

अजय देवगन की डेब्यू फिल्म फूल और कांटे साल 1991 रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय ने एक्ट्रेस मधू, अंजना मुमताज, अरुणा ईरानी, जगदीप, अमरीस पुरी, रजा मुराज के साथ काम किया था। फूल और कांटे का डायरेक्शन कुकू कोहली ने किया था। 


इन फिल्मों में बिजी हैं अजय देवगन
बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' इसी साल रिलीज होनी है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह फ‍िल्‍म विजय दिवस की 49वीं वर्षगांठ पर 16 दिसंबर को र‍िलीज होगी। इसके अलावा अजय के पास मैदान भी है। फिल्म की कहानी एक इंडियन कोच पर बेस्ड है जिसने भारत को वर्ल्ड मैप में पहचान दिलाई। फिल्म में अजय देवगन लीजेंडरी कोच सैयद अब्दुल रहीम का रोल निभाएंगे। जिन्हें फादर ऑफ फुलबॉल के नाम से जाना जाता है।

अगली खबर