इतने करोड़ रुपए में बिकी अजय देवगन की 'भुज' फिल्म, अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' को दी जबरदस्त टक्कर

Ajay Devgn's Bhuj: The pride of India Release: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Bhuj The pride of India
भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया 

मुख्य बातें

  • अजय देवगन की 'भुज' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा
  • फिल्म में अजय के अलावा संजय दत्त भी अहम भूमिका में दिखेंगे
  • भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया एक सच्ची कहानी पर आधारित है

कोरोना वायरस महामारी के चलते पिछले तीन महीने से देशभर में सिनेमाघर बंद हैं। ऐसे में फिल्ममेकर्स अब ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। हाल ही में भुज के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च किया है, जिसमें अजय मिलिट्रियन लुक में दिख रहे हैं। यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने 112 करोड़ रुपए में खरीदा है। 'भुज' ने अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' को जबरदस्त टक्कर दी है। बता दें कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' 125 करोड़ी में बिकी थी। रिपोर्ट के अनुसार, एक ट्रेड एनालिस्ट ने कहा कि अगर 'भुज' फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होती तो निर्माताओं के लिए थोड़ी अधिक कमाई करने की संभावना और थी। हालांकि, मौजूदा हालात के देखते हुए कि यह भी बड़ी बात है।

'भुज' में अजय देवगन के साथ संजय दत्त भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर, एमी विर्क और प्रणिता सुभाष भी दिखेंगे। 
अजय देवगन ने एक वर्चुएल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि यह फिल्म सामान्य लोगों की कहानी कहती है जिन्होंने 1971 के युद्ध में सेना के जवानों की मदद के लिए रातों-रात एक रोड का निर्माण कर दिया था। 

गौरतलब है कि 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के अलावा अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब', दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा', आलिया भट्ट की 'सड़क 2', कुणाल खेमू की 'लूटकेस', विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' और अभिषेक बच्चन की 'बिग बुल' को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। यह सभी सातों फिल्में जुलाई से अक्टूबर के बीच एक ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलजी होंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर