Sonu Sood के काम से प्रभावित हुए Ajay Devgn, यूजर्स बोले- अब पता चला असली 'सिंघम' कौन है

Ajay devgn appreciates Sonu sood: व‍िभ‍िन्‍न राज्‍यों के हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने की व्‍यवस्‍था करने में जुटे सोनू सूद की तारीफ अब अजय देवगन ने भी की है।

Ajay Devgn appreciates Sonu sood
Ajay Devgn appreciates Sonu sood 

मुख्य बातें

  • अजय देवगन बोले- आपको और हिम्मत मिले, सोनू
  • यूजर्स बोले- अब पता चला असली स‍िंघम कौन
  • अजय देवगन से भी मदद करने की अपील की

Ajay devgn appreciates Sonu sood: व‍िभ‍िन्‍न राज्‍यों के हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने की व्‍यवस्‍था करने में जुटे बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद की प्रशंसा मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर हो रही है। मुंबई में रह रहे प्रवासी मजदूरों की जानकारी देते हुए कोई ट्वीट भी कर रहा है तो सोनू तत्‍काल उसे भ‍िजवाने की व्‍यवस्‍था कर रहे हैं। वह ट्वीट के जवाब भी दे रहे हैं। उनकी तस्‍वीरें खूब छाई हुई हैं। 

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति इरानी भी उनकी तारीफ सोशल मीडिया पर कर चुकी हैं और अब सोनू सूद के इन कामों की तारीफ बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने भी की है। अजय देवगन ने सोनू की तारीफ करते हुए लिखा, 'प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर भेजने को लेकर जो संवेदनशील काम आप कर रहे हैं वह एक उदाहरण है। आपको और हिम्मत मिले, सोनू।'

जैसे ही अजय देवगन ने ट्विटर पर सोनू सूद को प्रोत्‍साहित तरते हुए यह ट्वीट किया तो फैंस ने भी कमेंट करने शुरू कर दिए। एक यूजर्स ने लिखा कि सर अब पता चला कि असल में सिंघम कौन है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आपसे भी लोगों को बहुत उम्मीदें हैं तो वहीं कुछ कह रहे- आप भी रियल लाइफ सिंघम बन सकते हो सर, एक बार ट्राई तो कीजिए।

स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों के लिए खोला होटल 
बता दें कि दिन रात एक कर प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने वाले बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद ने स्‍वास्‍थ्यकर्मियों के ल‍िए अपने मुंबई के जूहू स्थित होटल के दरवाजे खोले थे। अपने होटल को सोनू सूद ने स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों को लंबे टाइम से उपयोग के लिए दिया हुआ है। इसके बाद सोनू सूद ने करीब 65000 गरीबों को खाना ख‍िलाने का फैसला किया। सोनू ने अपने दिवंगत पिता शक्ति सागर सूद के नाम पर 'शक्ति अन्नदानम अभियान' शुरू किया है। इस अभियान के तहत सोनू दैनिक आधार पर हजारों लोगों को भोजन करा रहे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर